Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरबेकरी व जनरल स्टोर की दुकानों में लगी आग

बेकरी व जनरल स्टोर की दुकानों में लगी आग

ट्रांसपोर्ट कम्पनी में आग की चपेट में आकर जला ग्राहकों का माल

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। चकेरी थानाक्षेत्र में स्थित बेकरी व जनरल स्टोर की दुकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई। आग ने पूरी तरह से दुकानों को चपेट में लिया और जब तक दमकल पहुंची, लाखों का माल जलकर खाक हो गया।
इसी तरह बाबूपुरवा थाना क्षेत्र स्थित ट्रांसपोर्ट में अचानक आग लग गई। आग देख ट्रांसपोर्ट में कार्यरत कर्मचारियों ने आग बुझाने का प्रयास किया। इस बीच दमकल को सूचना दी गई। इस बीच स्थानीय लोगों द्वारा पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया जाने लगा। जाजमऊ सरैयां में रहने वाले मोहम्मद नौशाद की अरमान ट्रेडर्स के नाम से बेकरी है। उनकी दुकान के बगल में इसरार खां उर्फ पप्पू का जनरल स्टोर की दुकान है। नौशाद ने बताया कि बीती देर रात अचानक दुकान में शार्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पप्पू की दुकान को भी चपेट में ले लिया। आग का धुआं और लपटें देखकर क्षेत्रीय लोगों ने जानकारी दी। इस बीच समर्सिबल पंप से लोगों द्वारा आग बुझाने का प्रयास किया जाने लगा। सूचना पर दमकल की एक गाड़ी पहुंची और आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।
जाजमऊ चौकी प्रभारी मनोज पांडेय ने बताया कि प्रथम दृष्टया शार्ट सर्किट के चलते आग लगने की बात सामने आ रही है। आग को दमकल ने काबू कर लिया है। दुकान मालिकों द्वारा लगभग छह लाख रुपये का माल जलने की बात कही जा रही है।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular