Breaking News
अंतर महाविद्यालयी शतरंज प्रतियोगिता में एमएलके कॉलेज ने लहराया परचमवर्तमान राष्ट्रपति की डॉक्यूमेंट्री में भाभी-देवर का दिखेगा बेटे की तरह प्यार पैतृक गांव में बाबा के नाम से जाने जाते हैं राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदरिजर्व पुलिस लाइन में चल रहे अभ्यास परेड का एसपी ने किया निरीक्षण27 february-2021तंबाकू के पौधो का शीर्ष तोडऩा व शाखाओं का नियंत्रण दोनों बेहद महत्वपूर्ण क्रियाएंधूमधाम से मनाया गया स्थापना दिवसयूपी की तरह पश्चिम बंगाल का भी होगा विकास : केशव मौर्यसमाजवादियों ने खून से पीएम को लिखा खतअयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण हेतु इकट्ठा किया धन संग्रहदहेज की मांग पूरी ना होने पर वर पक्ष ने तोड़ी शादीश्रीराम मंदिर निधि समर्पण अभियान अंतर्गत भाजपा जिला अध्यक्ष ने किया धन संग्रहमासूम सनी की गन्ने के खेत में गला दबा की गई थी हत्याहाइवे पर दौड़ रहे डामरयुक्त गिट्टी से भरे ओवरलोड ट्रक,जिम्मेदार मूंदे बैठे आंखपति ने पत्नी को तेजाब से नहलाने की दी धमकी, न्याय की गुहारढाई लाख रुपये के लिए बुआ के लडक़े ने भाई की कर दी हत्यादोहरे हत्याकांड में फरार 25 हजार के इनामी आरोपी ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पणनहीं रुक रहा बिचौलियों का आतंक आरटीओ ऑफिस में जिलाधिकारी के छापे से मचा हडक़म्पमहंगाई के खिलाफ फूंका केंद्रीय मंत्री का पोस्टर, प्रदर्शनकृषि विभाग ने अपने साथियों को दी भावभीनी विदाईसपा व्यापार सभा ने डीएम को सौंपा ज्ञापन
Saturday, February 27, 2021

36 रन से बरगढ ने डोड़िया को किया परास्त

देश
सच दिखाने की जिद...

चित्रकूट/बरगढ । बरगढ क्षेत्र के कटैया डंडी में चल रहे टूर्नामेंट में मंगलवार को बरगढ़ और डोडिया के बीच लीग मुकाबला हुआ। जहां बरगढ़ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 101 रन का लक्ष्य दिया। जिसमें आक्रामक बल्लेबाज आशीष द्विवेदी ने 22  गेंद में 52 रन की बेहतरीन पारी खेली। आशीष ने बॉलिंग करते हुए 2 ओवर में 9 रन देकर 3 विकेट लिए। बरगढ टीम ने 36 रन से डोड़िया को परास्त कर दिया। आशीष द्विवेदी को मैन ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया गया। धानेन्द्र तिवारी बैंक मित्र आर्यावर्त बैंक द्वारा आशीष द्विवेदी को 501 रुपये की नगद राशि देकर उत्साह वर्धन किया।
टूर्नामेंट के बीच चित्रकूट समाचार के संस्थापक अनुज हनुमत,जन एक्सप्रेस ब्यूरो हेमनरायण, चित्रकूट समाचार के संपादक सचिन वंदन और समाजसेवी राममिलन द्विवेदी का टूर्नामेंट टीम की तरफ द्वारा फूलमाला से स्वागत किया। इस दौरान इलाके के दर्जनों लोग मौजूद रहे।

सच दिखाने की जिद...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!
Live Updates COVID-19 CASES