Friday, December 9, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरकानपुर में कुदरत का करिश्मा या लापरवाही : मुर्दा हो गया जिंदा

कानपुर में कुदरत का करिश्मा या लापरवाही : मुर्दा हो गया जिंदा

जीने से गिरने से बुजुर्ग हुआ था घायल पैसा ऐठने के बाद डॉक्टरों ने किया था मृत घोषित

जन एक्सप्रेस/अंकित चौधरी
कानपुर नगर। इसे कुदरत का करिश्मा कहें या डॉक्टरों की लापरवाही कानपुर के एक निजी हॉस्पिटल ने गिरने से घायल हुए बुजुर्ग को डॉक्टरों ने उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया। परिजन जब बुजुर्ग को घर लाए और अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे तभी अचानक बुजुर्ग की सांसे चलने लगी और हाथ पैर हिलने लगे यह नजारा देख परिजन बुजुर्ग को हैलट अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर बताते हुए उन्हें आईसीयू में भर्ती कर लिया जहां बुजुर्ग का उपचार चल रहा है।
रावतपुर में बने एक निजी हॉस्पिटल का अनोखा कारनामा देखने को मिला है कल्याणपुर थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में रहने वाले ओंकार नाथ गुप्ता के घर में ही आस्था प्रोविजन जनरल स्टोर के नाम से दुकान है परिवार में पत्नी सुशीला देवी की कुछ साल पहले बीमारी के चलते मौत हो गई थी उसके बाद कुछ साल पहले बड़े बेटे अश्वनी की भी बीमारी से मौत हो गई थी। छोटा बेटा बबलू गुप्ता प्राइवेट नौकरी कर घर का पालन पोषण करते हैं बबलू ने बताया कि पिता शुक्रवार को सुबह तडक़े पेशाब करने के लिए उठे थे तभी पिताजी जीने से गिर गए थे जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे।
जानकारी मिलने होने पर परिजन काकादेव थाना क्षेत्र के एक निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया जहां शनिवार को देर शाम डॉक्टरों ने 80 हजार लेकर उन्हें मृत घोषित कर दिया जिसके बाद वह पिता के शव को घर लेकर आ गए अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगे। उसी समय उनके हाथ-पैर हिलने लगे। परिजन हैलट अस्पताल ले गए जहां देखते ही डॉक्टर ने बुजुर्ग के जीवित होने की बात कही तो परिजनों के चेहरे पर मुस्कान वापस लौट आई डॉक्टरों ने बुजुर्ग की हालत गंभीर होने की बात कहकर हैलट में भर्ती कर लिया है जहां बुजुर्ग का उपचार चल रहा है।
क्या बोले जिम्मेदार अधिकारी
इस संबंध में जब जन एक्सप्रेस अखबार के संवाददाता अंकित चौधरी ने सीएमओ कानपुर अनिल कुमार मिश्रा से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि अभी तक मेरे संज्ञान में इस तरह का कोई मामला नहीं आया है अगर परिवार के लोग कोई शिकायत करते हैं तो मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular