Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुर‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की मांग

‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की मांग

जन एक्सप्रेस संवाददाता
शुक्लागंज, उन्नाव। गुरूवार को उत्तर प्रदेश वैश्य महासंगठन के कार्यकर्ता गंगाघाट कोतवाली पहुंचे। जहां सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित व भूषण कपूर द्वारा निर्मित फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने एक सीन में डायलॉग बोला है कि तिलक, तराजू और तलवार इनको मारो जूते चार का विरोध दर्ज कराते हुये राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की।
वैश्य महासंगठन के संस्थापक अभिमन्यु गुप्ता ने बताया कि यह वैश्य व व्यापारी समाज के साथ साथ ब्राह्मण व ठाकुर समाज समेत हर जाति के लोगों के लिए अति अपमानजनक व असहनीय है। तिलक, तराजू व तलवार के प्रतीक हमारे समाज को बांधते हैं और समाज को आगे बढ़ाते हैं।
इस तरह का समाज को तोडऩे वाला जहरीला डायलॉग अपनी फिल्म की टीआरपी बेहतर करने के लिए इस्तेमाल करना पूरे देश के साथ अपराध है। शुभ गुप्ता ने कहा की इंटरनेट के माध्यम से फिल्म का सीन और डायलॉग देखा जिसके बाद से वे व उनके साथी बेहद आहत हैं। कार्यकर्ताओं ने थाने में दी गई तहरीर में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा, निर्माता भूषण कपूर व निदेश सुभाष कपूर पर राष्ट्र द्रोह का मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्यवाही की मांग की गई है। इस मौके पर अनिल सिंह, अनिल गुप्ता, राकेश गुप्ता, धर्मेन्द्र सिंह, आशुतोष शुक्ला, राजन कनौजिया, अरुण सविता, शिवम गौड़ मौजूद रहे।

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular