Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरत्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारियों का डीएम-एसपी ने लिया जायजा

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारियों का डीएम-एसपी ने लिया जायजा

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर देहात। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर जनपद में तैयारी जोरों पर है। जनपद के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ग्राउंड जीरो पर उतरकर चुनाव की तैयारियों का जायजा भी ले रहे हैं। मंगलवार को उन्होंने जनपद के संवेदनशील और अतिसंवेदनशील पोलिंग बूथों का जायजा लिया।
कानपुर देहात में तीसरे चरण में पंचायत चुनाव होने है। 26 अप्रैल दिन सोमवार को होने वाले चुनावों को लेकर जनपद के जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन सख्त है। तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए यह चुनाव चुनौती पूर्ण होने वाला है। जिसको लेकर जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह और मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पाण्डे और पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी ने कमर कस ली है। जिलाधिकारी मंगलवार को सिकंदरा तहसील क्षेत्र के राजपुर विकासखंड अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय बकसौंधी में बने अति संवेदनशील मतदान केंद्र का निरीक्षण करने पहुंच गए।
उन्होंने इस बूथ का जायजा लिया और यहां तैनात अधिकारियो को जरूरी दिशा निर्देश दिए। वहीं उन्होंने सिकंदरा तहसील क्षेत्र के राजपुर विकासखंड अंतर्गत मॉडल इंग्लिश मीडियम प्राइमरी स्कूल दमनपुर में बने मतदान केंद्र का निरीक्षण किया। इसके साथ सिकंदरा तहसील क्षेत्र के राजपुर विकासखंड अंतर्गत पर प्राथमिक विद्यालय बेहमई में बने अति संवेदनशील मतदान केंद्र का निरीक्षण के राजपुर विकासखंड अंतर्गत पर बेहमई गांव के समीप कानपुर देहात व जालौन गरौठा के आवागमन के लिए बनाए जा रहे यमुना नदी पुल का भी निरीक्षण किया। सभी अधिकारियों ने इस चुनाव को आदर्श चुनाव बनाने की मुहिम अपनाई है।

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular