वर्ष 2022 में जनता सपा को नहीं मान रही है भाजपा का विकल्प!

अपराध उत्तर प्रदेश टॉप न्यूज़ देश राजनीति लखनऊ
सच दिखाने की जिद...

2013 में सपा की सरकार में अपहरण समेत कई मामलों में यूपी था नंबर वन

वैश्विक महामारी के समय में सरकार पर गंभीर आरोप लगाकर घेराबंदी करने वाले सपा मुखिया अखिलेश यादव के लिए बोली जनता ‘नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को’

जन एक्सप्रेस / कमलेश फाइटर।

राज्य मुख्यालय। वैश्विक महामारी ने पूरे देश को अपनी चपेट में ले रखा है। इस महामारी से उत्तर प्रदेश भी अछूता नहीं है ऐसी गंभीर कठिनाइयों से जब उत्तर प्रदेश गुजर रहा है तब विपक्षी दल बजाय जनता की मदद करने सिर्फ और सिर्फ सरकार को कोसने का काम कर रहे हैं।

इक्का-दुक्का जगहों पर विपक्षी दलों के कुछ नेता गण सौ पचास भोजन के पैकेट बैठकर फोटो खिचवाते हुए नजर आते आते रहते हैं। जब बुरे समय से उत्तर प्रदेश की जनता गुजर रही है ऐसे में भी राजनीतिक दल के वरिष्ठ नेता सिर्फ और सिर्फ बयान बहादुर बनकर अखबारों व टीवी चैनलों पर बयान देते हुए रोजाना देखे जा सकते हैं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव वर्तमान समय में सबसे बड़े बयान बहादुर के रूप में उभर चुके हैं। जब देखो तब इनके बड़े बड़े बयान सरकार को घेरने वाले आते ही रहते हैं। अखिलेश यादव समेत इनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं की यह सोच है कि वैश्विक महामारी का फायदा उठाते हुए सरकार की नाकामियों को दिखाकर जनता को वर्तमान सरकार के खिलाफ कर दिया जाए जिसका फायदा यह 2022 में उठा सकेंगे।

वर्तमान सरकार पर गंभीर आरोप लगाने वाले सपा मुखिया अखिलेश यादव अपनी सरकार की हुकूमत के दिन शायद भूल चुके हैं। यह वही अखिलेश यादव हैं जिनकी सरकार में दिनदहाड़े किडनैपिंग रेप व जमीनों पर कब्जे हो जाना आम बात हुआ करती थी।

यह वही अखिलेश यादव हैं जिनकी सरकार में उत्तर प्रदेश क्राइम के मामलों में नंबर वन पर आ चुका था। अखिलेश यादव के बारे में तो जनता का यहां तक कहना है कि नौ सौ चूहे खाकर बिल्ली चली हज को, समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के पुत्र अखिलेश यादव ने 2012 के उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में अपनी पार्टी का नेतृत्व किया था। उनकी पार्टी को राज्य में स्पष्ट बहुमत मिलने के बाद, 15 मार्च 2012 को उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। इसके बाद जैसे ही उनके कार्यकाल के दिन आगे बढ़ने लगे उत्तर प्रदेश भी क्राइम में नंबर वन की ओर बढ़ने लगा।

शेष जारी ….


सच दिखाने की जिद...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *