Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
Homeमनोरंजनश्रद्धा वॉलकर की चिट्ठी पढ़कर दहल गईं कंगना रनौत

श्रद्धा वॉलकर की चिट्ठी पढ़कर दहल गईं कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत ने नृशंस श्रद्धा वालकर हत्याकांड पर प्रतिक्रिया दी है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की हैं जिसनें दिल्ली में हुई श्रद्धा वालकर की हत्या का जिक्र था। पुलिस का दावा है कि श्रद्धा वालकर, जिसे आफताब पूनावाला ने मारने के बाद 35 टुकड़े किए, ने दो साल पहले अपनी मौत की आशंका जताई थी। अट्ठाईस वर्षीय आरोपी ने कथित तौर पर अपने लिव-इन पार्टनर वॉकर का गला घोंट दिया और उसके शरीर को 35 से अधिक टुकड़े कर के इसे महरौला के जंगल में फेक दिया।
श्रद्धा की चिट्ठी पढ़ तिलमिलाई कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाते हुए श्रद्धा वालकर के पत्र की तस्वीर साझा की और इसके साथ एक लंबा नोट भी दिया। उसने लिखा, यह वह पत्र है जो श्रद्धा ने 2020 में पुलिस को लिखा था, मदद की गुहार लगाते हुए। वह हमेशा उसका गला दबाता था और उसके टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी देता था। कंगना रनौत ने उल्लेख किया है कि वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था लेकिन उसने उसका ब्रेनवॉश कैसे किया और उसे दिल्ली ले आया। आफताब ने उसे सबसे अलग कर दिया और फिर अपनी निपुण कल्पना को पूरा किया।

हम सभी को पता है कि ‘शादी का वादा’ करके ऐसा किया गया। वह कमजोर नही थीं। वह एक लड़की थी, जिसका जन्म इस दुनिया में जीने के लिए हुआ था लेकिन बदकिस्मती से उसके अंदर एक महिला का दिल था, जो घाव भरने वाली होती है। महिला, हमारी धरती की ही तरह ऐसी कोख होती है, जो किसी में भेदभाव नहीं करती। वह उन सभी को अपनाती है, भले ही वह उस लायक हों या ना हों।’ कंगना ने आगे लिखा, ‘वह परिकथा में विश्वास करती थी। वह यह मानती थी कि दुनिया को उसका प्यार चाहिए। वह देवी थी जिसके पास घावों को भरने की शक्तियां थीं। वह कमजोर नहीं थी, वह एक लड़की थी जो परियों की कहानी में जीती थी। वह परिकथा में अपने हीरो के भीतर छिपे राक्षसों से लड़ने की कोशिश कर रही थी। हम सभी जानते हैं कि प्यार हमें अभिभूत कर देता है।
श्रद्धा वाकर का 2020 का शिकायती पत्र

2020 में पुलिस को लिखे एक पत्र में श्रद्धा का पूर्वाभास था कि आफताब उसे मार डालेगा और उसके शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर देगा।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular