Monday, December 5, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरकानपुर पुलिस कमिश्नर के निर्देशों को भी नहीं मानता है दबंग होटल...

कानपुर पुलिस कमिश्नर के निर्देशों को भी नहीं मानता है दबंग होटल संचालक

जन एक्सप्रेस/विशेष संवाददाता
कानपुर नगर। थाना सीसामऊ क्षेत्र अंतर्गत जरीब चौकी चौराहे पर ठीक मंदिर के बगल में बने वैष्णव भोजनालय होटल का दबंग मालिक भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री, द्वारा कोरोना काल में जनता की जान को बचाने के लिए लगाए गए कफ्र्यू/ लॉकडाउन साथ ही अनुपालन करा रहे जिलाधिकारी कानपुर नगर व पुलिस कमिश्नर के निर्देशों को भी नहीं मानता है। दबंगई का आलम यह है अगर किसी ने भी इस दबंग होटल मालिक का विरोध किया तो उसे दौड़ा-दौड़ा कर अपने गुर्गां से मरवाता है ऐसा ही एक मामला शनिवार व रविवार को चर्चा में था।
शनिवार को कानपुर नगर में रात्रि 8 बजे से ही कफ्र्यू/ लॉकडाउन आरंभ हो गया था। थाना क्षेत्र सीसामऊ के अन्तर्गत जरीब चौकी चौराहे पर कोई भी दूर-दूर तक दुकानें नहीं खुली थी परंतु इसी क्षेत्र के जरीब चौकी चौराहे पर ठीक मंदिर के बगल बने वैष्णो भोजनालय में दबंग होटल मालिक के इशारे पर कुछ लोगों को पीटा गया पिटाई की खबर सुनने के बाद जब जन एक्सप्रेस रिपोर्टर वहां पर पहुंचा तो देखा कि होटल खुला हुआ था होटल मालिक से पूछा गया कि रात्रि 8:00 बजे के बाद शहर में सब कुछ बंद होने का आदेश है तो उसने कहा मैं कोई आदेश नहीं मानता हालांकि उस समय 8:15 बजे थे।
दोबारा रात्रि में लगभग 11:00 बजे के बाद जब जन एक्सप्रेस की टीम पहुंची तो देखा वाकई में दबंग होटल संचालक अपनी दबंगई पर होटल खोले था और खाना बेच रहा था। अब देखना यह है कि अब इस दबंग होटल मालिक के विरुद्ध कफ्र्यू/ लॉकडाउन के उल्लंघन करने का मुकदमा दर्ज होता है कि नहीं।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular