Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
Homeराज्यदिल्ली/एनसीआरकेजरीवाल सरकार की शिक्षा की पोल खुली है

केजरीवाल सरकार की शिक्षा की पोल खुली है

दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए भाजपा लगातार प्रचार कर रहे हैं। आज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने वसंत कुंज और पालम इलाके में जनसंपर्क अभियान में शामिल हुए। वहीं दूसरी ओर धर्मेंद्र प्रधान भी चितरंजन पार्क में एक रोड शो में शामिल हुए। आज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने जबरदस्त तरीके से आम आदमी पार्टी के दावों पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि नए स्कूल खोलना तो दूर, चल रहे स्कूलों में 750 में तो प्रिंसिपल तक नहीं है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि केजरीवाल बड़े दावे करते हैं और केवल लूटने का काम करते हैं।
अनुराग ठाकुर ने कहा कि युवाओं के लिए एक तरफ मोदी सरकार ने शिक्षा, स्वास्थ्य और खेल की सुविधाओं की संभावनाएं खड़ी की। वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार ने बड़े-बड़े वादे किए थे कि नए अस्पताल, कॉलेज और स्कूल खोलेंगे। उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि नए खोलना तो दूर जो स्कूल चल रहे हैं उसमें 750 में तो प्रिंसिपल नहीं है। 20 हजार से अधिक अध्यापकों के पद रिक्त हैं। उन्होंने कहा कि ये दिखाता है कि किस तरह केजरीवाल सरकार की शिक्षा की पोल खुली है। ये घोषणाएं बड़ी करते हैं और केवल लूटने का काम करते हैं।

भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आज हम ऐलान कर रहे हैं कि नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी का संकल्प है कि हम फैक्ट्री लाइसेंस को बिल्कुल समाप्त करेंगे। बिजनेस के अंतर्गत पिछले साल फैक्ट्री लाइसेंस को समाप्त करने के लिए दिल्ली नगर निगम ने प्रस्ताव पारित किया था और दिल्ली सरकार को भेजा था और दिल्ली सरकार ने उस पर कोई भी कार्यवाही नहीं की।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular