Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरपंचायत चुनाव: पोलिंग पार्टियां अपने-अपने कार्यक्षेत्र के लिए हुईं रवाना

पंचायत चुनाव: पोलिंग पार्टियां अपने-अपने कार्यक्षेत्र के लिए हुईं रवाना

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर देहात। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के लिए जनपद में पोलिंग पार्टियां अपने-अपने कार्यक्षेत्र के लिए रवाना हो गईं। रविवार को सभी कमर्चारियों ने बैलेट बॉक्स को पैक किया और अपने-अपने पोलिंग बूथ के लिए रवाना हो गए। कोविड के चलते कर्मचारियों में कहीं न कहीं डर जरूर साफ देखने को मिल रहा था।
जनपद में तीसरे चरण में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव सोमवार को होना है। जनपद में 101 मतदान केंद्रों पर 1221796 मतदाता अपने मत का उपयोग भी करेंगे। इसको लेकर जिला प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली हैं। जनपद के जिलाधिकारी, मुख्य विकास अधिकारी और पुलिस अधीक्षक अपनी-अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रहे हैं। सोमवार को होने वाले चुनाव को लेकर सभी पोलिंग पार्टियां पोलिंग बूथों के लिए रवाना भी हो गई हैं। सभी ने अपने मुहं लगाकर रखे हुए थे। सबसे बड़ी बात है कि चुनाव को लेकर जितना उत्साह सभी मे है उतना ही डर कहीं न कहीं लोगों को सता रहा है।
देश इस वक्त जिस कोरोना माहमारी से जूझ रहा है वह जनपद में भी अपने पैर पसार रही है। जिसको लेकर पोलिंग पार्टियों में रवाना हुए कर्मियों में इसका डर भी देखने को मिल रहा है। हालांकि जनपद के अधिकारियों ने इस महामारी से लडऩे और सुरक्षा के लिए सारे इंतजाम कर लिए हैं।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular