फेसबुक पर पनपे प्रेम ने करवा दी शादी, मोबाइल ने डाली दरार

उत्तर प्रदेश कानपुर देश राज्य शहर
सच दिखाने की जिद...

जन एक्सप्रेस/अंकित चौधरी
कानपुर नगर। टेक्नोलॉजी किस तरह लोगों की जिंदगी संवारने के साथ बर्बाद भी कर रही है इसका जीता जागता उदाहरण चकेरी के संनिगवां क्षेत्र में देखने को मिला है। फेसबुक से पनपे प्रेम के कारण दोस्ती के बाद हुई शादी को ना तो परिवार वालों ने मंजूर किया है और ना ही रिश्तेदारों ने शादी के 2 महीने बाद ही घर की दहलीज से निकलकर झगड़ा सडक़ पर आ गया। होली के दिन दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई चकेरी थाने में युवती की तहरीर पर पति सास-ससुर ननंद और नंदोई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

लॉकडाउन में हुई थी दोस्ती
पीडि़ता काजल ने पुलिस को बताया कि वह माल रोड के एक कॉलेज से बीएससी कर रही है और हरजिंदर नगर में रहती थी। कोविड-19 के दौरान लगे लाक डाउन में उसकी सनिगवां निवासी विजय से फेसबुक पर दोस्ती हुई और चैटिंग होने लगी। कुछ ही महीनों में उनके रिश्ते और भी गहरे हो गए पीडि़ता के मुताबिक उसने विजय से शादी के लिए कहा तो विजय ने परिजनों के तैयार न होने पर भी जनवरी 2021 में शादी कर ली और उसे लेकर परिवार में पहुंच गया। पीडि़ता ने बताया कि परिवार वाले उसे ना पसंद करते थे लेकिन विजय की जिद की वजह से उसे रख लिया गया।
सारा समय मोबाइल पर
मामले में विजय का कहना है कि काजल हमेशा मोबाइल पर लगी रहती थी मना करने पर झगड़ा करती थी उसके मायके वाले पूरा घर बिगाड़ रहे थे इसी बात पर झगड़ा हुआ और मारपीट हो गई दहेज नहीं मांगा गया है। वहीं चकेरी थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर लगाए गए आरोपों की जांच की जा रही है।


सच दिखाने की जिद...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *