Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरत्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिणाम घोषित, कहीं खुशी-कहीं गम

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के परिणाम घोषित, कहीं खुशी-कहीं गम

जन एक्सप्रेस संवाददाता
बिल्हौर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की दो मई से शुरू हुई मतगणना गहमागहमी के बीच अगले दिन सोमवार शाम तक चली। नोकझोंक के साथ शांतिपूर्ण ढंग से हुई मतगणना में सभी जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र पंचायत सदस्य और ग्राम प्रधानों के परिणाम घोषित किए गए।
वहीं बिल्हौर ब्लाक की अनेई गांव में ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी आर्यन द्विवेदी और सुना बाजपेई को एक समान होने पर लॉटरी द्वारा सुधा बाजपेई को विजेता घोषित किया गया। पूरा में वार्ड नंबर 83 से क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रत्याशी मंजू और अनुज को एक समान वोट मिलने पर लॉटरी द्वारा अनुज को विजय घोषित किया गया। कई ग्राम सभाओं में प्रत्याशियों की हठधर्मिता के चलते हैं पुन: मतगणना भी कराई गई। मतगणना के दौरान किसी भी विवाद पर लगाम लगाने के लिए भारी पुलिस बल तैनात रहा। मतगणना स्थल के बाहर प्रत्याशियों के समर्थक भी लगाए रहे और बिना किसी जय कारे और जुलूस के शांतिपूर्ण ढंग से विजेताओं को माला पहनाकर अपने अपने ग्राम सभाओं के लिए रवाना हो गए।शिवराजपुर ब्लॉक की पंचायत चुनाव पर जहा सदस्यों की जीत हार को लेकर गहमागहमी बनी रही। वहीं राजनीतिक दलों का प्रभाव देखने को मिला।
किस-किस ने मारी बाजी
बिल्हौर विकासखंड की 68 ग्राम पंचायतों में बिल्हौर देहात से वीरेंद्र कटियार , अकबरपुर सेंग से रजनी देवी , अनेई से राधा देवी , आंकिन से राम आसरे , अरौल से सुमन सिंह, औरंगपुर सांभी से मंजू देवी , बंभियापुर से सरिता कटियार , बेर्रा खानपुर से आरती कटियार , बैंड़ी अलीपुर से अनीता , बारामऊ से विवेक , बरंडा से राजेश पाल , बरौली से विजय कुमार , बावनझाला मुजफ्फरपुर से रेखा देवी, बेदी पुर से स्नेह लता पाल, वकोठी से माला, भीटी हवेली से संदीप सिंह , बीबीपुर से सुनीता कटियार, चौविगही से रामजीवन, दादरपुर कटहा से बंदना , दधिका से प्रिया कटियार , दरियापुर से सौरभ , देवीपुर सराय से विद्या देवी, देवकली से…., गदनपुर आहार से पृथ्वीराज , गदनपुर चोरसा से धीरेंद्र सिंह , गिलबट अमीनाबाद से विशंभर, राजेपुर से सुजीत कुमार, हसौली काजी गंज से दीपचंद, हलपुरा से अवनीश कुमार, इलियास पुर विपिन कटियार, कमसान से जय सिंह, खजुरी से विपिन कटियार, खाड़ा मऊ से जैनेंद्र कुमार, खासपुर से मुकेश कुमार, कुदौरा से चेतना, लालपुर से अतुल कुमार, लक्ष्मणपुर मिश्रान से रामप्रकाश, मदारा राय कुमार से सुलेश, महिगवां से अजीत सिंह, महदेवा से संजय कुमार, मकनपुर से मजाहिर हुसैन जाफरी, मेडुआ से सुधीर कुमार, शिव दत्ता पुर से छूना, मोहद्दीनपुर से राजकुमार भदोरिया, नानामऊ से खुशबू , नसिरापुर से रामेंद्र कटियार, निवाद शाह से राजेंद्र कुमार, निवादा धमनू से गौरव कुमार सिंह, निवादा ऊधौ से राजकुमारी, पलिया बुजुर्ग से सुशील यादव, पिहानी से रामादेवी, पूरा से अभिजीत सिंह, राढ़ा से श्रीमती शर्मिल, राधन से मुकेश कश्यप, रहीमपुर करीमपुर से विनोद कुमार, राजेपुर से रोहित कुमार, रसूलपुर से ममता, रौगांव से वंश राम सैबसू से विमलेश मिश्रा, संजती बादशाहपुर से वीरेंद्र कुमार, शाहमपुर कोट से उमा शेषपुर धर्मशाला से शांति देवी, सिहुरामऊ से सुरेंद्र कुमार, सुभानपुर से श्याम बिहारी और सुजावलपुर से नूतन ने जीत दर्ज की।

 

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular