Sunday, November 27, 2022
spot_imgspot_img
Homeदेश एसडीएम और सीओ ने पंचायत प्रत्याशियों के साथ की बैठक, आचार संहिता...

 एसडीएम और सीओ ने पंचायत प्रत्याशियों के साथ की बैठक, आचार संहिता के बारे में दी जानकारी

बलरामपुर । जनपद  में आगामी 26 अप्रैल को पंचायत चुनाव संपन्न कराया जाना है । जैसे-जैसे पंचायत चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ पंचायत चुनाव को निष्पक्ष और शांतिपूर्ण कराने में जुटा हुआ है । इसी क्रम में लगातार जिले के डीएम, एसपी,  एडीएम, एएसपी, एसडीएम और सीओ सहित जिले के अन्य अधिकारी प्रत्याशियों के साथ बैठक कर  आदर्श आचार संगीता की जानकारी देने के साथ-साथ चुनाव को निष्पक्ष कराने के लिए निर्देशित कर रहे हैं। साथ ही चुनाव में किसी भी प्रकार गड़बड़ी करने पर कार्रवाई की भी हिदायत प्रशासन द्वारा दी जा रही है ।
       उप जिलाधिकारी उतरौला डॉ नागेंद्र नाथ यादव एवं क्षेत्राधिकारी उतरौला राधा रमण सिंह द्वारा  त्रिस्तरीय पंचायत सभा निर्वाचन के दृष्टिगत पुरैना कानूनगो ग्राम पंचायत में चुनाव आदर्श आचार संहिता, कोविड-19  प्रोटोकाल के अनुपालन,मास्क और सोशल डिस्पेंसिंग को अपनाने  शांति और निष्पक्ष चुनाव को लेकर प्रत्याशियों के साथ बैठक कर उन्हें जानकारी दी गई और नियमों के उल्लंघन करने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई।
इस दौरान  उपजिलाधिकारी  द्वारा विकास खंड उतरौला और गैंडास बुज़ुर्ग के पार्टी रवानगी स्थल पर स्ट्रॉन्ग रूम,मतदान सामग्री वितरण काउंटर   और सुरक्षा व्यवस्था की तैयारियों का निरीक्षण किया गया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया।
Previous article22 april-2021
Next article23 april-2021
RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular