Monday, October 3, 2022
spot_imgspot_img
Homeराज्यमध्यप्रदेशशिवराज ने कांग्रेस पर कसा तंज, अब तिरंगे पर भी कर रहे...

शिवराज ने कांग्रेस पर कसा तंज, अब तिरंगे पर भी कर रहे है राजनीति

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को पंचायत वेब सीरीज के बेहद की लोकप्रिय एक डायलॉग ‘देख रहा है बिनोद’ के जरिए विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर तंज कसा। आपको बता दें कि भाजपा ने हर घर तिरंगा अभियान को मजबूती देने के लिए राजनीतिक दलों और आम जनता से अपने घरों पर तिरंगा लगाने की अपील की है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सोशल मीडिया की डीपी पर तिरंगा लगाने के अपील की।

मुख्यमंत्री चौहान ने एक ट्वीट में लिखा कि देख रहा है बिनोद… ये कांग्रेसी अब तिरंगे पर भी राजनीति कर रहे है! दरअसल, पंचायत वेब सीरीज के देख रहा है बिनोद डायलॉग काफी लोकप्रिय है और इसके मीम्स खासा शेयर किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया इन दिनों देख रहा है बिनोद मीम्स से भरा पड़ा है।

हर घर तिरंगा के प्रति फैलाएं जागरुकता

इससे पहले मुख्यमंत्री चौहान ने कहा था कि शहर शहर, गांव गांव लोग तिरंगा यात्रा निकालकर अपने राष्ट्रीय ध्वज और राष्ट्र के प्रति सम्मान व्यक्त कर रहे हैं। आप भी अपने गांव में हर घर तिरंगा के प्रति जागरुकता फैलाएं।

उन्होंने कहा था कि उत्साहित नौजवान साइकिल रैली निकाल सकते हैं। शहीद और क्रांतिकारियों के गांवों तक, एक गांव से दूसरे गांव तक साइकिल और मोटर साइकिल रैली निकाल सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular