सपा विधायक ने थाने पर धरना दे भाजपा नेताओं पर विकास कार्य रुकवाने का लगाया आरोप

उत्तर प्रदेश
सच दिखाने की जिद...

जन एक्सप्रेस संवाददाता 
कानपुर नगर। आर्यनगर से सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी सत्ताधारी पार्टी का बराबर विरोध कर जनता के बीच बेहतर छवि बनाने का प्रयास करते हैं। स्थानीय से लेकर प्रदेश व केन्द्र के मुद्दों पर मुखर होकर अपनी बात रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इसी क्रम में रविवार को अनवरगंज थाना में कार्यकर्ताओं के संग धरने पर बैठ गये। विधायक ने आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं ने पुलिस के साथ हो रहे विकास कार्य को रुकवा दिया और संबंधित मशीनें भी थाने में जमा करवा दी।

कोपरगंज की तलैया मंडी में विधायक अमिताभ बाजपेई की विधायक निधि से पेयजल की लाईन डाली जा रही थी जिसका कार्य अंतिम चरण में था। शनिवार की रात को उसका लाइन कनेक्शन के लिए पाइप डाला जा रहा था। आरोप के मुताबिक इस दौरान वहां पर भाजपा के नेता व पुलिस अधिकारी पहुंचे और उन्होंने काम को रुकवा करके ठेकेदार, कर्मचारी, जे.सी.बी. मशीन को थाने में जमा कर दिया। रात में बात करके कोई निराकरण नहीं निकला। सुबह विधायक अमिताभ बाजपेई थाने पहुंचे। अधिकारियों से वार्ता करके कारण जानना चाहा तो कोई भी अधिकारी कारण बताने को तैयार नहीं थे और बहुत देर तक जदोजहद करने के बाद जमीन में बैठकर के महिलाओं के साथ जमीन पर बैठकर धरना दे दिये।

इस पर आलाधिकारियों ने फौरन मामले का संज्ञान लेते हुए थाना पहुंचे। आलाधिकारियों ने विधायक से बातचीत कर आश्वासन दिया कि अब ऐसा कुछ नहीं होगा। इसके साथ ही भरोसा दिलाया गया कि किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की जाएगी और जब्त सभी मशीनों को छोड़ दिया जाएगा। मशीनें मिलने के बाद विधायक ने संबंधित ठेकेदार को कहा कि जल्द ही कार्य को पूरा करवाएं। इस दौरान आशू खान, नीरज सिंह पार्षद उमर शरीफ, पार्षद अभिषेक गुप्ता मोनू, हाजी जिया, अमित मेहरोत्रा बबलू, हरीओम पांडेय, सुशील तिवारी, मो. सारिया, सौरभ गुप्ता आदि मौजूद रहे।


सच दिखाने की जिद...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *