Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
Homeमनोरंजनपरवीन बॉबी की मानसिक हालत के कारण हुआ था ब्रेकअप

परवीन बॉबी की मानसिक हालत के कारण हुआ था ब्रेकअप

परवीन बाबी के साथ काफी उलझा हुआ रिश्ता था। अभिनेता जो एक लेखक भी हैं, ने हाल ही में साहित्य आजतक सत्र शिरकत की। उन्होंने इस दौरान अपनी जिंदगी से जुड़े विवादों पर भी बाद की। उन्होंने परवीन के साथ अपने उतार-चढ़ाव भरे दौर के बारे में बात की। उन्होंने उल्लेख किया कि उनका रिश्ता आपसी संवेदनशीलता पर आधारित था और परवीन की मानसिक बीमारी ने उनके रिश्ते को जटिल बना दिया।
स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ एन एक्टर शीर्षक वाली अपनी आत्मकथा में कबीर ने अपने दिल की बात खुलकर कही है। कबीर ने परवीन बाबी के साथ अपने रिश्ते ही नहीं, अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा और फिल्म निर्माता महेश भट्ट के साथ अपने संबंधों के बारे में भी लिखा है। साहित्य आजतक कार्यक्रम में, कबीर ने खुलासा किया कि डैनी और महेश दोनों ने इसका विरोध नहीं किया।

परवीन के साथ अपने रिश्ते के बारे में कबीर के लिखने पर डैनी, महेश को कोई आपत्ति नहीं थी

कबीर बेदी ने अपनी किताब में डैनी डेन्जोंगपा और महेश भट्ट के साथ परवीन बाबी के रिश्तों का भी जिक्र किया है। किताब में कबीर ने जिक्र किया है कि जब वह इटली में शूटिंग कर रहे थे तो परवीन उनसे दूर हो गईं। युगल अंत में अलग हो गए। यही वह समय था जब उन्हें महेश भट्ट से प्यार हो गया। जब कबीर से पूछा गया कि क्या महेश या डैनी ने कभी किताब पर आपत्ति जताई है, तो उन्होंने जवाब दिया, “उन्होंने आपत्ति नहीं की, क्योंकि मैंने किताब में जो लिखा है वह सच है और वे इसे जानते हैं। यहां छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है।”

परवीन बाबी के साथ अपने रिश्ते पर कबीर

कबीर बेदी ने कहा, “जब परवीन मेरे पास आई और मुझे एहसास हुआ कि वह मेरे साथ रिश्ता शुरू करना चाहती है, तो मुझे पता था कि वह उस समय इमोशनल थी। डैनी डेन्जोंगपा के साथ उनका ब्रेकअप हो गया था। मैं उसका फायदा नहीं उठाना चाहता था। संबंधों का आधार आपसी संवेदनशीलता थी। लेकिन उसके साथ मेरा रिश्ता जटिल था क्योंकि परवीन की मानसिक स्थिति दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही थी। यह तब हुआ जब मैं इटली के लोकप्रिय टीवी सैंडोकन के साथ इटली में अपने करियर के शिखर को छू रहा था, जो एक बड़ी सफलता थी। जब हम भारत में थे, तो कोई समस्या नहीं थी। मुझे पता था कि वह मुझसे बड़ी स्टार हैं, मैं ऊपर आ रहा था। लेकिन जब हम इटली आए और लोगों ने परवीन को साइडलाइन करना शुरू किया तो मैं उनमें नाराजगी देख सकता था। वह मेरे लिए दूसरी भूमिका निभाने की आदी नहीं थी।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular