कल्याणपुर थाना क्षेत्र में दबंगों का राज कायम

उत्तर प्रदेश कानपुर राज्य शहर
सच दिखाने की जिद...

दिनदहाड़े युवती का हुआ अपहरण पुलिस ने नहीं किया मुकदमा दर्ज

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। कल्याणपुर थाने कि पुलिस का अमानवीय चेहरा एक बार फिर सामने आया है। इस मर्तबा एक पिडि़त पिता ने कल्याणपुर पुलिस पर उसकी बेटी को दबंगों के चंगुल से आज़ाद ना कराने व थाने से भगा देने का आरोप लगाया है। अगर पीडि़त पिता के कथन को माने तो उसकी बेटी का दिनदहाड़े बीती 21 फरवरी को 4 दबंगों ने घर से तमंचे की नोक पर अपहरण कर लिया गया था।
थाना कल्याणपुर क्षेत्र के म.नं.135 न्यू अशोक नगर निवासी मनोज कमल ने कल्याणपुर पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि वह उसकी 20 वर्षीय बेटी का अपरहण दबंग करण एवं तीन अन्य लोगों द्वारा तमंचे की नोक पर बीती 21 फरवरी को दिन दहाड़े कर लिया गया था। दबंगों ने उनकी छोटी बेटी संग मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया था। पीडि़त कमल मनोज का यह भी आरोप है कि वह उच्च अधिकारियों से लेकर चौकी थाने तक के चक्कर लगा चुके हैं परंतु उनका मुकदमा दर्ज नहीं किया गया पुलिस मात्र गुमशुदगी लिखने पर आमादा है। पीडि़त ने जब मुकदमा लिखने की बात कही तो कल्याणपुर थाने की पुलिस ने उन्हें दुत्कार कर भगा दिया।

सच्चाई जानने के लिए फोन मिलाने पर हमराही ने उठाया सीयूजी
इस मामले में असल सच्चाई जानने के लिए प्रभारी निरीक्षक कल्याणपुर जनार्दन प्रताप सिंह को उनके सरकारी सीयूजी नंबर पर फोन मिलाकर वार्ता करने का प्रयास किया गया तो फोन उनके हमराही ने उठाया संवाददाता द्वारा यह कहने पर कि गंभीर मामला है बात करा दें परंतु हमराही ने कहा कि साहब अभी बात नहीं कर सकते इसी कारण कल्याणपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक का बयान अथवा पक्ष लिखना संभव नहीं हो सका है।

 

 

 

 

 

 

 

 


सच दिखाने की जिद...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *