अपहृत ट्रैवल्स मालिक की हत्या करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश कानपुर राज्य शहर
सच दिखाने की जिद...

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर/देहात। शहर के कल्याणपुर थानाक्षेत्र में बीते शुक्रवार को ट्रैवल्स मालिक के अपरहण के बाद रूरा थानाक्षेत्र में सोमवार को नहर में उसका शव मिलने से इलाके में हडक़ंप मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए घटना की जांच में आरम्भ कर दी । इधर, कानपुर जिले की पुलिस ने अपहृत ट्रैवल्स मालिक की हत्या करने वाले दो हत्यारों को गिरफ्तार किया है तीन हत्यारे फरार बताए जा रहे हैं
कानपुर की सिविल लाइंस स्थित पुलिस लाइन में बीते दिन सोमवार की रात्रि लगभग 9 बजे प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एसपी पश्चिम डॉक्टर अनिल कुमार ने बताया कि अपहृत ट्रैवल्स मालिक की हत्या पांच अपराधियों द्वारा की गई है जिनमें से धर्मेंद्र व प्रभात नामक हत्यारे गिरफ्तार किए गए हैं। जिनके द्वारा प्रदुमन गुप्ता गोलू व अमित के साथ हत्या करने की बात स्वीकारी गई है।

क्या है पूरा मामला?
कानपुर जनपद के बिठूर थानाक्षेत्र के बगदौधि बांगर में रहने वाले अमित यादव (30) को तीन दिन पूर्व शुक्रवार को दो अज्ञात लोगों ने रसूलाबाद जाने के लिये गाड़ी बुक कराई थी। पत्नी के मुताबिक अमित ने कल्याणपुर थानाक्षेत्र के बिठूर तिराहे से गाड़ी बुकिंग करने वाले दो लोगों को बैठाया था। कुछ देर बाद पत्नी के पास अमित का फोन आया कि कार बुकिंग करने वाले दोनों के पास कट्टा है और यह सही नहीं हैं। इसके बाद फोन कट गया और पति से सम्पर्क दोबारा सम्पर्क न होने पर पत्नी घबरा गई। उसने कल्याणपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस की कई टीमें लापता ट्रैवल्स मालिक की तलाश करती रही।

 


सच दिखाने की जिद...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *