Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरपटरी से उतरी मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए क्षतिग्रस्त, कानपुर-फर्रुखाबाद रूट बाधित

पटरी से उतरी मालगाड़ी के दो डिब्बे हुए क्षतिग्रस्त, कानपुर-फर्रुखाबाद रूट बाधित

कई दिन पहले भी मालगाड़ी का डिब्बा उतरा था इसी जगह

जन एक्सप्रेस संवाददाता
बिल्हौर। कानपुर से फर्रुखाबाद जा रही मालगाड़ी पटरी से उतरने पर पीछे के दो डिब्बे टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गए। कानपुर-फर्रुखाबाद रेल ट्रैक पूरी तरह बाधित हो गया है। गार्ड का डिब्बा पटरी से उतरने से गार्ड को हल्की चोट आयी। ट्रैक से डिब्बा दूसरे ट्रैक पर जाकर पलट गया है। इससे अप और डाउन दोनों ट्रैक बाधित है। कासगंज से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन रवाना की गई है। बुधवार दोपहर करीब 12.20 बजे की बताई जा रही है। रेलवे ने उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं।
कानपुर से खाली मालगाड़ी फर्रुखाबाद की ओर रही थी की तभी बिल्हौर स्टेशन से पहले ही ही ककवन रोड रेल क्रासिंग पार करते ही पीछे के दो डिब्बे पलटने से दो डिब्बे क्षतिग्रस्त हो गए। इसमें गार्ड का भी डिब्बा शामिल था। एक वैगन दूसरी ट्रैक पर पलट जाने से अप और डाउन की लाइन भी बंद हो गई है। गार्ड के डिब्बे के पहिए पटरी से उतर गए हैं। हैं। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। कानपुर और कासगंज से एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन (एआरटी) रवाना कर दी गई है।
कई सवारी ट्रेनें हुई प्रभावित स्टेशनों पर रोकी गयी
मालगाड़ी के दो पहिए पलट जाने से अप और डाउन दोनों ट्रैक बंद हो गया है। इससे कानपुर-कासगंज इंटरसिटी अप और डाउन दोनों को रोकना पड़ा है। अप की ट्रेन चौबेपुर में तथा डाउन की गाड़ी कन्नौज में रोकी गई है। उत्सर्ग एक्सप्रेस को अनवरगंज स्टेशन पर रोका गया है। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक ट्रैक को बहाल करने में चार घंटे का वक्त लग सकता है।
क्रासिंग बंद होने से लखनऊ-इटावा रोड बंद
ककवन रोड क्रासिंग बंद हो जाने से लखनऊ-इटावा रोड भी बंद हो गया है। हादसे की सूचना पर ककवन और बिल्हौर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई है। रेल फाटक खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है।

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular