Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
Homeमनोरंजनविक्रम गोखले के दोस्त ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

विक्रम गोखले के दोस्त ने शेयर किया हेल्थ अपडेट

दिग्गज फिल्म और टेलीविजन स्टार विक्रम गोखले की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। हम दिल दे चुके सनम और भूल भुलैया जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने-जाने वाले लोकप्रिय अभिनेता को पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉक्टरों ने कहा था कि विक्रम को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों के बाद पुणे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विक्रम गोखले के एक बहुत करीबी पारिवारिक मित्र ने अब उनके स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा किया हैं।
विक्रम गोखले का स्वास्थ्य ठीक नहीं

विक्रम गोखले के पारिवारिक मित्र राजेश दामाले ने बताया, “पिछले 24 घंटों में, उनका स्वास्थ्य बहुत गंभीर रहा है। डॉक्टर अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। वह पिछले 24 घंटों से लड़ रहे हैं। कई अंग विफलता की सूचना दी गई है। जब भी उनके स्वास्थ्य में कोई विकास होगा उसे साझा किया जाएगा। वह डॉक्टरों की अपेक्षा के अनुरूप दवाओं का जवाब नहीं दे रहे हैं। हालांकि, डॉक्टर उनके ठीक होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।
इस बीच पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल के पीआरओ शिरीष यादकीकर ने कहा, “विक्रम गोखले के परिवार और डॉक्टरों के बीच आज सुबह 10 बजे एक बैठक हुई। अभिनेता ज़िंदा है लेकिन उनकी हालत गंभीर है और वह वेंटिलेटर पर है। उनके निधन की खबर गलत है। विक्रम गोखले का सिनेमा में योगदान

काम के मोर्चे पर, विक्रम गोखले को अमिताभ बच्चन-स्टारर परवाना, हम दिल दे चुके सनम, अग्निपथ और खुदा गवाह जैसी फिल्मों में उनकी ऑन-स्क्रीन भूमिकाओं के लिए जाना जाता था। भारतीय सिनेमा में खुद को स्थापित करने वाले विपुल स्टार को 2010 में मराठी फिल्म अनुमति में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला है। टेलीविज़न में उन्होंने घर आजा परदेसी, अल्पविराम, जाना ना दिल से दूर, संजीवनी, इंद्रधनुष जैसे लोकप्रिय शो में काम किया है।

अभिनेता चंद्रकांत गोखले के पुत्र थे, और क्षेत्रीय सिनेमा में अपने कार्यकाल के बाद, अभिनेता ने 2010 में आगाहत नामक फिल्म के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की। उनकी आखिरी आउटिंग अभिमन्यु दासानी और शिल्पा शेट्टी-स्टारर निकम्मा थी, जो इस साल जून में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular