देश

एसआई भर्ती मामला: ट्रेनी एसआई के परिजन मोती डूंगरी गणेश मंदिर पहुंच मांग पत्र भगवान चरणों में रखा

Listen to this article

जयपुर । राजधानी जयपुर में शनिवार को एसआई भर्ती परीक्षा 2021 को लेकर बडी संख्या में ट्रेनी एसआई के परिजनों ने मोती डूंगरी गणेश मंदिर पहुंच कर एक मांग पत्र भगवान गणेश के चरणों में रखा। परिवार वालों की मांग है कि एसआई भर्ती परीक्षा निरस्त न हो। इस दौरान आंदोलन का नेतृत्व कर रहे अभिषेक शर्मा रेंगते हुए कोहनियों के सहारे मंदिर पहुंचे।

गणेश मंदिर पहुंचे अभिषेक शर्मा ने बताया कि राजस्थान की खुशहाली और समृद्धि के लिए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा विदेश दौरे पर हैं। जब वह राजस्थान आएं तो एसआई भर्ती को यथावत करते हुए न्याय करें, लेकिन जो दोषी हैं उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिले। इसलिए सभी लोग गणेश मंदिर में भगवान के चरणों में यह ज्ञापन देने आए हैं।

उन्होंने बताया कि वह ईमानदार लोगों के लिए आंदोलन कर रहे हैं। इस स्थिति में वे चलने की हालत में नहीं है, इसलिए उन्होंने गणेश जी तक अपनी बात पहुंचाने के लिए यह तरीका अपनाया है।

परिजनों का कहना है कि अगर यह परीक्षा रद्द हुई तो ईमानदार ट्रेनी एसआई के जीवन खराब हो जाएगा। मेहनत कर के परीक्षा पास करने वालों के साथ सरकार ऐसा नहीं कर सकती। गलत तरीके से परीक्षा में बैठने वालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। परीक्षा रद्द कर के सरकार आठ सौ ट्रेनी एसआई के भविष्य के साथ खिलवाड़ करेगी।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button