Friday, December 9, 2022
spot_imgspot_img
Homeदेशपीएससी बैंड ने राज नारायण मिश्र की प्रतिमा के निकट किया राष्ट्रीय...

पीएससी बैंड ने राज नारायण मिश्र की प्रतिमा के निकट किया राष्ट्रीय धुन का वादन,प्रतिमाओं पर हुआ दीपदान

जन एक्सप्रेस/सुनहरा।
लखीमपुर खीरी। शुक्रवार डीएम-एसपी की मौजूदगी में पीएसी बैंड के जवानों ने राष्ट्रीयता पर आधारित गीतों पर धुनो का वादन किया। वही जिले भर के सभी शहीद व स्वतंत्रता संग्राम  सेनानियों की प्रतिमाओं पर दीपदान किया। डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह, एसपी विजय दुल, एएसपी अरुण कुमार सिंह ने कंपनी बाग गार्डन में स्थापित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर दीप जलाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद आरआर अंबेश मौजूद रहे। इसी के साथ पूरे जिले भर में स्थापित प्रतिमाओं पर अधिकारियों ने दीप जलाए।
स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों व शहीदों की स्मृति में कवि सम्मेलन का हुआ आयोजन
जिला पंचायत सभागार में चौरी-चोरा शताब्दी महोत्सव के तहत स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों व शहीदों की स्मृति में कवि सम्मेलन का आयोजन हुआ। जिसमें आए हुए सम्मानित कवियों ने स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों एवं शहीदों के लिए विभिन्न रचनाएं प्रस्तुत कर जहां उन्हें नमन किया, वही उपस्थित लोगों को देशभक्ति की भावनाओं से ओतप्रोत कर दिया।
कवि सम्मेलन के अंत में डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने चौरी-चौरा शताब्दी महोत्सव की प्रासंगिकता पर विस्तृत प्रकाश डाला।उन्होंने बताया कि पूरे वर्ष भर चौरी चौरा शताब्दी महोत्सव के तहत विविध कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।
RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular