Friday, December 9, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरआरोपी गिरफ्तार, नाबालिग छात्रा को अगवा कर किया था दुष्कर्म

आरोपी गिरफ्तार, नाबालिग छात्रा को अगवा कर किया था दुष्कर्म

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। बिधनू थाना क्षेत्र में बाजार गई 9वीं की छात्रा को अपहरण कर पांच दिन तक बंधक बनाकर दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। घटना का कानपुर पुलिस ने कड़ा संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजने की कार्रवाई की गई है।
बिधनू इलाके में रहने वाली 9वीं कक्षा में पढऩे वाली एक किशोरी पांच दिन पूर्व घर से बाजार सामान खरीदने निकली थी। आरोप है कि इस बीच इलाके में रहने वाले एक युवक ने छात्रा को कार से घर छोडऩे की बात कहकर बहाने से अगवा कर लिया। इसके बाद उसने छात्रा को अज्ञात स्थान में बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। इधर, परिजनों में बेटी के घर न लौटने पर बिधनू थाना में अपहरण की आशंका जातते हुए शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लापता छात्रा की तलाश शुरु कर दी और छात्रा को बरामद कर लिया। छात्रा ने परिजनों को बंधक बनाकर युवक द्वारा दुष्कर्म किए जाने की आप बीती बताई।
इस मामले में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव ने बुधवार को बताया कि बिधनू में अगवा कर छात्रा से दुष्कर्म मामले में एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। प्रकरण में पास्को एक्ट के आरोपी युवक सागर राजपूत निवासी सतबरी नगर, बिधनू को सैनिक चौराहे से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को जेल भेजते हुए कार्रवाई अमल में लाई गई है।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular