Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरयुवक की हत्या कर शव जलाकर झाडिय़ों में फेंका

युवक की हत्या कर शव जलाकर झाडिय़ों में फेंका

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। महाराजपुर थानाक्षेत्र में युवक की हत्या कर शव मिलने से ग्रामीणों में दहशत फैल गई। मृतक की पहचान छुपाने के लिए हत्यारों द्वारा शव को जलाया गया है। अधजला शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाए और मृतक की शिनाख्त के साथ हत्यारों का पता लगाने में टीमें जुट गई है।
महाराजपुर के यूपीएसआईडीसी फेज—2 में हाइवे किनारे झाडिय़ों में मंगलवार की अर्धरात्रि युवक का अधजला शव ग्रामीणों ने देखा। शव की हालत देख ग्रामीण घबरा गए और सूचना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही क्षेत्राधिकारी सदर ऋषिकेश यादव, थानाध्यक्ष महाराजपुर राघवेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने छानबीन की, लेकिन मृतक युवक की पहचान नहीं हो सकी। सीओ ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर घटनास्थल के आसपास से साक्ष्य जुटाएं।
घटना के सम्बंध में सीओ सदर ने बुधवार को बताया कि युवक का हत्या कर फेंका गया शव बरामद हुआ है। मृतक को जलाकर उसकी शिनाख्त मिटाने की कोशिश भी हत्यारों द्वारा की गई है। छानबीन में मृतक दाहिने हाथ में पवन कुमार लिखा हुआ है। उसकी शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर मच्र्यूरी में रखाते हुए हत्यारों के बारे में जांच पड़ताल की जा रही है।

 

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular