Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरबुजुर्ग महिला के साथ दिनदहाड़े लाखों की टप्पेबाजी, जांच शुरु

बुजुर्ग महिला के साथ दिनदहाड़े लाखों की टप्पेबाजी, जांच शुरु

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। थाना कल्यानपुर क्षेत्र में शातिरों ने पुलिस की नाक के नीचे से बुजुर्ग महिला को अपना शिकार बनाते हुए लाखों की टप्पेबाजी कर ले गए। और पुलिस मुंह ताकती रह गई। राहगीरों ने 112 नम्बर डायल कर घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस बोली घटना संदिग्ध लग रहीं हैं पुलिस जांच करेगी।
कल्यानपुर में शातिर पुलिस की नाक के नीचे से घटनाओं को अंजाम देकर फरार जो जाते हैं और पुलिस को भनक तक नहीं लगती हैं। सूचना पर जब पुलिस पहुंचती हैं और घटना की जांच पड़ताल करती हैं और कोई सुराग न लगने पर पीडि़ता को ही झूठा बना देती हैं। जी हां रविवार को चौबेपुर निवासी गंगादेवी कल्यानपुर के एक डॉक्टर के यहां दवा लेने आई थीं। जैसे ही वह टैम्पो से उतरी तभी एक बाबा उनके पास आकर रुका और बोला कि आपके ऊपर बहुत बड़ी विपत्ति आने वाली हैं।
बाबा कि यह बात सुनकर गंगादेवी वहीं रुक गई रुकते ही बाबा ने कहा कि अगर विपत्तियों से बचना हैं तो अपनी सारी ज्वैलरी उतार कर मुझे देदो पूजा कराने के बाद वापस कर दूंगा जिससे तुम्हारे सारे कष्ट दूर हो जाएंगे। आरोप हैं कि दौरान बाबा ने कुछ कर दिया जिससे महिला बेहोश हो गई। और बाबा पर्स कान के टॉप्स सोने की जंजीर सहित लाखों की ज्वैलरी और पर्स में रखे एक हजार रुपये लेकर फरार हो गया। जब कुछ देर बाद महिला को होश आया तो महिला ने गले में चैन व पर्स ना देख घटना की जानकारी आस पास के दुकानदारों को दी। दुकानदारों ने 112 नम्बर डायल कर घटना की जानकारी पुलिस को दी।
जानकारी मिलते ही कल्यानपुर थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा और घटना की जांच पड़ताल शुरू की। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस ने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले मगर पुलिस ल हाथ कोई सफलता नहीं लगीं। जिसके बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले में कल्याणपुर थाना प्रभारी जनार्दन प्रताप सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल के दौरान वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कोई घटना कैद नहीं हुई हैं। पास पास के लोगों से भी पूछताछ की गई हैं। सभी ने घटना से इनकार किया हैं। प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा कि महिला बीमारी से ग्रस्त हैं जिस वजह से उसे याद नहीं हैं। महिला के परिजनों से बात की जा रहीं हैं। घटना संदिग्ध प्रतीत हो रहीं हैं। महिला की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular