धर्म पर अभद्रता कतई बर्दाश्त नहीं : शिवांश चंदेल

उत्तर प्रदेश कानपुर राज्य शहर
सच दिखाने की जिद...

जन एक्सप्रेस संवाददाता
बिल्हौर। डिजिटल प्लेटफार्म आमेजान प्राइम वीडीओ मे बीते दिनो प्रदर्शित की गई फिल्म तांण्डव को लेकर अब करणी सेना भी खुलकर मैदान मे आ गई है बिल्हौर निवासी करणी सेना के प्रदेश महामंत्री शिवांश चदेंल ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर अमेजान एप्स ‘वेब’ को बैन करनी की मांग की और निर्देशक अली अब्बास जफर की गिरफ्तारी की मांग की है।
करणी सेना की प्रदेश महामंत्री शिवांश सिंह चंदेल ने कहा कि वेब सीरीज में जिस तरह से हिन्दू धर्म सनातन संस्कृति से खिलवाड़ किया जा रहा, उसे किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने मांग किया है कि यदि हिन्दू धर्म सनातन संस्कृति से खिलवाड़ करने वाली वेब सीरीज पर बैन नहीं लगाया गया, तो करणी सेना के सैकड़ो कार्यकर्ता सडक़ों पर उतर प्रदर्शन करेगें ।
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पत्रकारों के सवालों का जबाब देते हुए श्री चंदेल ने बताया कि करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज पाल सिंह अम्मू के एक इशारे का इंतजार हजारो करणी सैनिक कर रहे है इशारा मिलते ही करणी सैनिक सडक़ों पर उतर प्रदर्शन करेगें। प्रेस वार्ता के दौरान करणी सेना वरिष्ठ पदाधिकारी विनीत गुप्ता ने बताया कि संगठन आगे की रणनीति तय कर रहा है सर्वप्रथम फिल्म को प्रदर्शित होने से रोका जाए इसके उपरांत प्रदेश सरकार से अनुरोध करेगें की फिल्म के कलाकारों, निर्देशक, निर्माताओं की गिरफ्तारी भी की जाए और ऐसा कानून भी बने जिससे भविष्य ऐसी हिम्मत कोई ना कर सके।

 


सच दिखाने की जिद...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *