Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरनहीं दी कार तो दूल्हे ने किया शादी से इंकार

नहीं दी कार तो दूल्हे ने किया शादी से इंकार

जन एक्सप्रेस/अंकित चौधरी
कानपुर नगर। एक पिता ने बड़े अरमानों से बेटी की शादी तय की थी। उसकी इकलौती बिटिया को दुल्हन बनी देखने की ख्वाहिश थी। बरीक्षा और गोदभराई के कार्यक्रम भी धूमधाम से हो चुके थे। शादी की तैयारियां चल रही थी मगर ऐसे में सात फेरे लेने से पहले ही दहेज लोभीयों ने उन्हें असली रंग दिखा दिया । अब लडक़ा पक्ष कार की डिमांड करने लगा पिता ने मजबूरी बताई तो उन्होंने शादी से साफ इंकार कर दिया कोई रास्ता नहीं दिखा तो बेबस पिता ने थाने में तहरीर दे दी।
नया पुरवा निवासी पप्पू वर्मा ने बताया कि वह खेती किसानी करते हैं। घर में पत्नी सुषमा के अलावा एक बेटी और दो बेटे हैं उन्होंने बेटी की शादी गिन्नी पुरवा निवासी उमाशंकर के बेटे शिवम से तय की थी। शिवम लोहिया ग्रुप में नौकरी करता है। पप्पू ने बताया कि सारी बातें फाइनल होने के बाद 30 नवंबर 2020 को बरीक्षा का कार्यक्रम हुआ था इसके बाद 13 दिसंबर को गोद भराई हुई अप्रैल में शादी होनी थी 51000 रुपये और अंगूठी परीक्षा में दे चुके थे।
बरात में बुलेट देने की बात तय हुई थी आरोप है कि गोदभराई के 8 दिन बाद ही लडक़े के पिता ने कार की मांग उनके सामने रख दी इससे उनके होश उड़ गए उन्होंने लडक़े के पिता के सामने अपनी मजबूरियां रखी लेकिन लडक़े का दिल नहीं पसीजा और शादी से साफ इंकार कर दिया । वह किसी तरह संबंध बनाने के लिए प्रयासरत रहे लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।
पप्पू का कहना है कि उन्होंने समाज के लोगों और पंचायत में भी बात उठाई लेकिन लडक़ा पक्ष मानने को तैयार नहीं था। थक हारकर पिता ने चौबेपुर थाने में लडक़े और उसके पिता के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular