Monday, December 5, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरअपहृत फैक्ट्री मालिक को शाहजहांपुर से पुलिस ने कराया मुक्त, बकाया न...

अपहृत फैक्ट्री मालिक को शाहजहांपुर से पुलिस ने कराया मुक्त, बकाया न दे पाने पर हुए थे अगवा

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। बकाया न दे पाने पर शाहजहांपुर के फैक्ट्री मालिक के कार सवार चार गुर्गों ने बर्रा के व्यापारी का अपहरण कर लिया। जानकारी होते ही व्यापारी की पत्नी ने बर्रा थाने में एफआईआर दर्ज कराई। बर्रा पुलिस ने सर्विलांस सेल की मदद से लोकेशन ट्रेस कर तीन लोगों को शाहजहांपुर के जलालाबाद रोड स्थित फैक्ट्री से दबोचा और व्यापारी को मुक्त कराया।
बर्रा तीन निवासी पवन कुमार तिवारी की बर्रा आठ में हार्डवेयर व्यापारी हैं। उन्होंने बताया कि शाहजहांपुर की फैक्ट्री से उनके यहां पीवीसी पाइप आते थे, जिसका उन पर फैक्ट्री का वर्ष 2018 से अबतक 1.46 करोड़ रुपये बकाया हो गया था, जिसके लिए उन्होंने मालिक जितेश गुप्ता से पच्चीस पच्चीस हजार रुपए किस्तों में देने की बात कही थी।
आरोप है शुक्रवार सुबह करीब दस बजे वह दुकान पर बैठे थे। तभी फैक्ट्री का मैनेजर अनिल गुप्ता सहित चार लोग कार से आये और जबरन उसे बैठाकर ले जाने लगे। आरोप है कि उन लोगों ने दोनों मोबाइल छीनकर बन्द कर दिया।
काफी कहने पर दोपहर करीब दो बजे मोबाइल चालू किया और पत्नी सीमा तिवारी से बात कराई। पत्नी को जब अपहरण की जानकारी हुई तो उसने बर्रा थाने पहुंचकर चारों के खिलाफ अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई।
इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने बताया कि आरोपित अनिल गुप्ता और व्यापारी के नम्बर सर्विलांस पर लगाये गए थे। जिनकी लोकेशन शाहजहांपुर स्थित फैक्ट्री में मिली। पुलिस टीम देर रात पहुंची और तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार कर व्यापारी को मुक्त कराया। पुलिस तीनों से पूछताछ कर रही है।

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular