Sunday, November 27, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुर‘उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए नये कृषि कानूनों को सरकार ने...

‘उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए नये कृषि कानूनों को सरकार ने किये पारित’

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। केन्द्र की मोदी सरकार वही नियम बना रही है जिससे उद्योगपतियों को बढ़ावा मिले। उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए ही तीन नये कृषि कानूनों को केन्द्र सरकार ने पारित किया है। इन कानूनों को रद्द कराने के लिए किसान आंदोलनरत हैं पर सरकार किसानों की सुनने को तैयार नहीं है। सरकार को चाहिये कि किसानों से बातकर तीनों कानूनों को रद्द करे। यह बातें शनिवार को पूर्व सांसद सुभाषिनी अली ने कही।
पूरे देश में आज नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती बड़े ही धूमधाम से मनाई गयी। कानपुर में भी संयुक्त मोर्चा के तमाम नेता व कार्यकर्ताओं ने मिलकर बड़ा चौराहा स्थित कामरेड रामआसरे पार्क में नेताजी की जयंती मनाई गयी। कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची पूर्व सांसद सुभाषिनी अली ने कहा कि सभी देशवासियों से यह अपील है कि आज का दिन बहुत खास है, हम सभी को मिलकर इस त्यौहार को मनाना चाहिए। साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से सरकार किसानों के साथ अनदेखी कर रही है वह काफी अशोभनीय है।
सरकार को चाहिए कि किसानों की बात मानते हुए तीनों कृषि कानूनों को रद्द करे। सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी ने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों से हर व्यक्ति परेशान हो गया है। सपा की जिला महिला अध्यक्ष रेखा यादव ने कहा कि इस सरकार में महिलाओं को घरों से निकलना मुश्किल हो गया है। राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश प्रवक्ता सुरेश गुप्ता ने कहा कि आंदोलित किसानों को हर वर्ग का समर्थन मिल रहा है।
सभी वर्ग के लोग इस बात को अच्छी तरह से जानते हैं कि इन कानूनों से खाद्य सामग्री आने वाले दिनों में जबरदस्त महंगाई हो जाएगी।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular