Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरट्रकों को लूटने वाला इनामी गिरफ्तार

ट्रकों को लूटने वाला इनामी गिरफ्तार

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। बाबूपुरवा थाना पुलिस ने 25 हजार के शातिर इनामी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार इनामी अभियुक्त पर कई थानों में लूटपाट सहित अन्य आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं और वह सगे भाईयों के संग गिरोह बनाकर हाइवे पर ट्रकों व चालकों से लूटपाट की वारदातें अंजाम देता है।
प्रभारी निरीक्षक बाबूपुरवा जर्नादन प्रताप सिंह ने गुरुवार को बताया कि पुलिस को काफी समय से थाना बिल्हौर व शिवराजपुर से ट्रक लूट व गैंगेस्टर के मुकदमों में फरार लुटेरे की तलाश थी। फरार रहने के चलते उस पर 25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। आज यशोदा नगर बाई पास रोड पर केसा के आगे उसके होने की सूचना मिली। सूचना के आधार पर घेराबंदी कर पुलिस ने आरोपी इनामी सूफियान निवासी ग्राम अन्साव थाना सांगीपुर जिला प्रतापगढ़ को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया इनामी लुटेरा अपने भाईयों के साथ गिरोह
बनाकर हाइवे पर ट्रकों व ढाबों आदि में खड़े वाहनों को लूटपाट करने में माहिर है।
्रउसके द्वारा कानपुर नगर, रायबरेली, प्रयागराज, सुल्तानपुर, कौशम्बी आदि में ट्रक लूट की घटनाओं को अन्जाम देता था। गिरफ्तार लुटेरे का गिरोह का सरगना सगा बड़ा भाई अकील है। पूछताछ में पता चला है कि यह गिरोह लूटे गये ट्रक को जनपद सम्भल, रामपुर, बरेली, मुरादाबाद आदि जनपदों में अपने सहयोगियों के यहां खड़ा कर उनकी बॉडी व रंग-रोगन आदि कर परिवर्तन करने के बाद बेच देते थे। गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से तमंचा, दो कारतूस, मोटर साइकिल बरामद हुई हैं। आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular