Monday, December 5, 2022
spot_imgspot_img
Homeदेशसपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने की कामदगिरि की परिक्रमा,2022 मे फिर दौड़ेगी...

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने की कामदगिरि की परिक्रमा,2022 मे फिर दौड़ेगी बाइसिकल : अखिलेश 

पूर्व सीएम ने योगी सरकार पर बोला हमला
भाजपा समाजवादी पार्टी के कामों को अपनी उपलब्धि बताकर लूट रही वाहवाही
सपा सचप्रीमों ने कहा भाजपा सरकार आते ही सूबे का विकास रूका
सीएम योगी की ठोंको फैसले से हो रहे फेक एनकाउंटर : अखिलेश
विशेष रिपोर्ट – हेमनारायण/सचिन वन्दन
चित्रकूट।
धर्मनगरी चित्रकूट दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने शुक्रवार की सुबह कामदगिरि परिक्रमा कर प्रथम मुखारबिंद मे भगवान कामदनाथ के दर्शन कर पूजा-आरती की।
कामदनाथ मंदिर के प्रथम मुखारबिंद के महंत मदन गोपाल ने पूर्व सीएम अखिलेश यादव को रामचरित मानस और कामदनाथ भगवान का चित्र भेंट किया।
परिक्रमा के दौरान रोप-वे मे सवार होकर लक्ष्मण पहाड़ी पहुंचे,उनके साथ मे पूर्व सांसद श्यामाचरण भी मौजूद रहे। गौरतलब हो कि गुरुवार को पूर्व सीएय अखिलेश यादव ने कहा था कि अपना विकास देखने चित्रकूट आया हूं।
प्रेसवार्ता के दौरान श्री यादव ने सूबे की भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला।
सपा सुप्रीमों  ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा , “यह पवित्र स्थल है। इस पवित्र स्थल से अगर आवाज जाएगी, तो दूर-दूर तक पहुंचेगी,हम भगवान से प्रार्थना करेंगे कि यह सरकार जाए और जनता से अपील है कि जब भी मौका मिले तो सरकार को हटाए।
बदायूं की हाल की घटना और राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ”उच्च न्यायालय और उच्चतम न्यायालय तक कह चुका है कि यहां ‘जंगलराज’ है. सबसे ज्यादा फर्जी मुठभेड़ और हिरासत में मौतें यहां हुई हैं।
सपा मुखिया ने कहा, ” चित्रकूट में आज जो भी विकास दिख रहा है, वह सपा सरकार के समय का है। चार साल में हवाई पट्टी तक नहीं बन पाई। बिजली के तार तक नहीं ठीक हुए। पूरे प्रदेश में बिजली की कटौती की गई और बिजली के बिल बढ़ा दिए गए।
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा, सपा के समय चित्रकूट में पर्यटन के विकास के लिए बड़े विमानों व व्यावसायिक उड़ानों हेतु चित्रकूट की हवाई पट्टी का जो काम शुरू हुआ था, वो भाजपा सरकार में ठप्प पड़ा है। विकास का हवाई दावा करनेवाली भाजपा के लिए अब उप्र की जनता कह रही है। भाजपा के चार साल पूरे लेकिन सारे काम अधूरे! प्रेस वार्ता के दौरान सपा सुप्रीमों ने रामलीला कलाकारों को पेंशन देने का वादा किया है। कहा सरकार आते ही पत्रकारों के हित मे कड़ा फैसला लेंगे। पत्रकारों से कहा जैसे ही आपने सच्चाई लिखी तुरंत नोटिस दे दी जाती है। उन्होंने कहा मंदाकिनी गंदी हो गई है। मंदाकिनी के पुनर्जीवन के लिए कोई काम नहीं किया गया। समाजवादी सरकार ने जितना काम किया है उतने मे ही ठप्प पड़ा है। भाजपा सरकार झूंठों की सरकार है। जिस दिन से सूबे मे सरकार है तब से गुंडागर्दी मे बढ गई। अपराध मे बहुत बढोतरी हुई है। आगामी विधानसभा चुनाव के मददेनजर समाजवादी पार्टी संगठनात्मक ढांचा मजबूत करने में जुट गई है। कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार करने के लिए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर जोश भरा गया। इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कानून व्यवस्था को लेकर सूबे की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला।
सपा मुखिया अखिलेश यादव का चित्रकूट दौरा बेहद अहम है। इस दौरे से बुंदेलखंड की राजनीति मे भूचाल ला सकता है।
श्री यादव ने कहा कि योगी सरकार में कानून व्यवस्था ध्वस्त है। लगातार बढ़ रहीं हत्या, लूट और बलात्कार की घटनाओं से पूरे प्रदेश की जनता त्रस्त है।
RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular