Thursday, December 9, 2021
spot_imgspot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशसपा के 6 MLC आज बीजेपी में होंगे शामिल

सपा के 6 MLC आज बीजेपी में होंगे शामिल

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले यहां की पार्टियों में भगदड़ जैसा महौल बनना शुरू हो गया है। इसी कड़ी में बीजेपी बुधवार को समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका देने जा रही है। खबरों के मुताबिक, सपा नेता सीपी चंद, रवि शंकर पप्पू, राम निरंजन, नरेंद्र भाटी और अक्षय प्रताप आज बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। ये सभी फिलहाल विधान परिषद सदस्य यानी एमएलसी हैं और इनका कार्यकाल अगले साल मार्च में खत्म हो रहा है।

बीते रविवार ही बीजेपी आलाकमान ने सपा के बागियों को अपनी पार्टी में शामिल करने को लेकर हरी झंडी दी थी। इसके अलावा बहुजन समाज पार्टी और कांग्रेस के कुछ नेताओं के नाम पर भी मुहर लग गई है और अगले कुछ दिनों में एसपी, बीएसपी के मौजूदा विधायक भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

ये सभी विधायक आने वाले चुनाव में अपने लिए टिकट पक्का करना चाहते हैं और फिलहाल बीजेपी में इसी को लेकर मंथन जारी है। एक बार फैसला होने पर स्थिति साफ हो जाएगी और जल्द ही इस संबंध में ऐलान होने की भी संभावना है।

इससे पहले इस माह में यूपी बीजेपी ने एक चार सदस्यीय टीम इसलिए बनाई थी ताकि दूसरी पार्टियों में बागी नेताओं पर नजर रखी जा सके। हालांकि, बीजेपी की ओर से यह कमेटी इसलिए बनाई गई ताकि पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं का बैकग्राउंड पता होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular