अत्याधुनिक जिम की बेहतर सुविधाओं के लिए जाना जाएगा ‘ग्रीन पार्क’

उत्तर प्रदेश कानपुर राज्य शहर
सच दिखाने की जिद...

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। लम्बे समय से स्टेडियम में खिलाडिय़ों को अत्याधुनिक उपकरण वाली जिम देने की जद्दोजहद का समापन हो गया है। पूर्व में नए प्लेयर्स पैवेलियन में स्थापित करवाए गए जिम के उपकरणों को अब परिसर के जूडो हॉल में आने पर खिलाडिय़ों ने खुशी जाहिर की है। क्षेत्रीय क्रीड़ा विभाग द्वारा खेल की गतिविधियां शुरू होने के बाद जिम में प्रवेश के लिए मानक के अनुसार शुल्क निर्धारित किया जाएगा।
खेल और खिलाडिय़ों की गतिविधियों के लिए चर्चित रहने वाला ग्रीन पार्क कुछ दिनों बाद ही अत्याधुनिक जिम की बेहतर सुविधाओं के लिए जाना जाएगा। स्टेडियम के जूडो हॉल में न्यू प्लेयर पवेलियन में बने अत्याधुनिक जिम के उपकरणों को रखवा दिया गया है। स्टेडियम परिसर में खेल की गतिविधियां शुरू होने के बाद खिलाड़ी और मार्निंग वॉकर इसका लाभ ले सकेंगे।
उप निदेशक खेल मुद्रिका पाठक ने बताया कि खिलाडिय़ों को बेहतर सुविधा देने के उद्देश्य से जिम का स्थानांतरण किया गया है।
न्यू प्लेयर पवेलियन में जिम होने के कारण मैच के दौरान खिलाडिय़ों और मार्निंग वॉकर्स को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी जा सकती थी, क्योंकि एंटी करप्शन की टीम इस समय किसी को भी अंदर जाने से रोकते हैं। इसलिए जिम को जूडो हाल में सबके लिए परिवर्तित किया जा चुका है। जल्द ही इसका उद्घाटन मंडल आयुक्त डॉ. राजशेखर होंगे।

 


सच दिखाने की जिद...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *