देश

राजनाथ सिंह ने कठुआ आतंकी हमले में 5 सैन्यकर्मियों की मौत पर जताया शोक

Listen to this article

जम्मू कश्मीर के कठुआ में आतंकी हमले में सेना के पांच जवान शहीद हो गए है। आतंकवादियों की खोजबीन करने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। ये हमला ऐसे समय में हुआ है जब सुरक्षा बल कठुआ में ही तलाशी अभियान चला रहे थे। तभी आतंकियों घात लगाकर सेना के जवानों पर हमला कर दिया था।

इस बीच रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने सेना के जवान शहीद होने पर शोक व्यक्त किया है। इस आतंकी हमले को लेकर राजनाथ सिंह ने मंगलवार को कहा कि वह जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में आतंकवादी हमले में पांच सैन्यकर्मियों की मौत पर ‘‘गहरा दुख’’ महसूस कर रहे हैं। राजनाथ सिंह ने कहा कि आतंकवाद रोधी अभियान जारी हैं और जवान क्षेत्र में शांति एवं व्यवस्था कायम करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। बता दें कि कठुआ के बदनोटा क्षेत्र में सोमवार को भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों के एक समूह ने गश्ती दल पर घात लगाकर हमला कर दिया, जिसमें पांच सैन्यकर्मी मारे गए और कई घायल हो गए।

रक्षा मंत्री ने 30 नवंबर को ट्वीट किया, “मैं कठुआ (जम्मू-कश्मीर) के बदनोटा में आतंकवादी हमले में भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत से बहुत दुखी हूं।” उन्होंने कहा, “शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। इस कठिन समय में राष्ट्र उनके साथ मजबूती से खड़ा है। आतंकवाद विरोधी अभियान जारी हैं और हमारे सैनिक क्षेत्र में शांति और व्यवस्था कायम करने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button