Monday, December 5, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरचाकुओं से गोदकर हुई थी सिलाई कारीगर की हत्या

चाकुओं से गोदकर हुई थी सिलाई कारीगर की हत्या

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ हत्या का खुलासा

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। रविवार को चकेरी के जाजमऊ पुलिस चौकी से चंद कदम पर मिले शव की शिनाख्त मंगलवार को हो गई। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर चाकुओं से गोदकर अधेड़ की हत्या की गई थीं। अधेड़ के शरीर पर अनगिनत चोटों के निशान मिले हैं। पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं।
आपको बताते चलें कि, बीते रविवार को देर रात चकेरी जाजमऊ पुलिस चौकी से महज कुछ कदम की दूरी पर राहगीरों खून से लतपत शव देख 112 नम्बर डायल कर घटना की जानकारी पुलिस को दी थीं। जानकारी मिलते ही चकेरी थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा था। और शव के शिनाख्त के काफी प्रयास किये थे। शिनाख्त ना होने की वजह से शव को पोस्टमार्टम मोर्चरी में रखवा दिया गया था।
मंगलवार को परिजन अधेड़ की तलाश करते हुए चकेरी थाने पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने शव की फोटो दिखाई तो अधेड़ की पत्नी फामीदा खातून ने शव की शिनाख्त अपने पति लियाकत अली (50) निवासी जाजमऊ ऊंचा टीला थाना चकेरी के रूप में की। वहीं म्रतक की फामीदा खातून ने बताया की पति नेपाल में रहकर सिलाई का काम करते थे। बीते 5 जनवरी को छुट्टी पर घर आये थे। रविवार को देर रात को किसी के फोन आने पर कुछ काम पर जाने की बात कहकर घर से निकले थे। काफी देर बाद भी जब वह वापस नहीं आये तो परिजनों को चिंता हुई। परिजन काफी देर तक फोन मिलाते रहें लेकिन फोन बंद बता रहा था। जब सुबह तक वह घर नहीं आये तो परिजनों ने चकेरी थाने पहुंचकर गुमशुदगी दर्ज कराई थीं। मंगलवार को पुलिस ने फोन द्वारा एक शव मिलने की जानकारी दी थीं। जानकारी मिलने पर परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। चकेरी थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि रविवार को एक अधेड़ का शव मिला था। जिसकी बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा था। मंगलवार को शव की शिनाख्त होने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। जिसमें चाकुओं से गोदकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई हैं। परिजनों ने अभी तक किसी पर आरोप नहीं लगाया हैं। परिजनों की तहरीर के आधार ओर पुलिस मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश में जुटी हैं जल्द ही घटना का अनावरण किया जायेगा।

 

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular