ट्रेंडिंग

Galaxy Z Series के साथ ये डिवाइस भी होंगे लॉन्च

Listen to this article

भारत के साथ-साथ दुनिया भर में सैमसंग के लाखों यूजर्स हैं, जो इसके अलग-अलग डिवाइस का इस्तेमाल करते हैं। अपने कस्टमर्स को बेहतरीन एक्सपीरियंस देने के लिए कंपनी लगातार नए डिवाइस लाती रहती है। इसी सिलसिल को जारी रखते हुए कंपनी ने अपने अगले गैलेक्सी अनपैक्ट इवेंट की तारीख की पुष्टी कर दी है, जिसमें गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 को पेश किए जा सकते हैं।

बता दें कि, सैमसंग इस इवेंट में एक नई टैबलेट लाइनअप, गैलेक्सी वॉच 7 सीरीज, गैलेक्सी रिंग और नए ईयरफोन को भी शोकेस किया जा सकता है। बता दें कि, गैलेक्सी रिंग को सबसे पहले गैलेक्सी अनपैक्ड जनवरी 2024 इवेंट में पेश किया गया था और बाद में फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2024 में भी इसको दिखाया गया था।

Galaxy Unpacked इवेंट

ये कंपनी के दूसरा अनपैक्ड इवेंट है, जिसे 10 जुलाई को पेरिस में दोपहर 3 बजे CEST (भारतीय समय- शाम 6.30) पर आयोजित किया जाएगा।
इसे आप आधिकारिक सैमसंग यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं।
सैमसंग ने ये भी खुलासा किया है कि इस इवेंट में गैलेक्सी Z सीरीज के फोल्डेबल स्मार्टफोन की अगली पीढ़ी के साथ-साथ अन्य AI समर्थित प्रोडक्टस भी लॉन्च किए जाएंगे।

ये प्रोडक्ट होंगे लॉन्च

इस इवेंट के दौरान कंपनी सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 को लॉन्च कर सकती है। ये डिवाइस गैलेक्सी Z फोल्ड 5 और गैलेक्सी Z फ्लिप 5 के सक्सेसर होंगे।
एक रिपोर्ट में बताया गया है कि आने वाले फोल्डेबल स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग 26 जून से शुरू होगी।
इसके अलावा कंपनी इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी टैब S10 सीरीज को भी लॉन्च कर सकती है।
साथ ही सैमसंग गैलेक्सी वॉच 7 लाइनअप, गैलेक्सी वॉच अल्ट्रा, गैलेक्सी बड्स 3 सीरीज और गैलेक्सी रिंग को भी इस इवेंट का हिस्सा बनाया जा सकता है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button