Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img
Homeदेशशातिर डकैत, अंतरराष्ट्रीय वाहन चोर सरगना को चकेरी पुलिस ने किया गिरफ्तार

शातिर डकैत, अंतरराष्ट्रीय वाहन चोर सरगना को चकेरी पुलिस ने किया गिरफ्तार

हार्डकोर क्रिमिनल को सवा तीन किलो चरस संग किया गिरफ्तार

जन एक्सप्रेस अंकित चौधरी
कानपुर नगर! शहर में सोमवार को चकेरी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक  अंतरराष्ट्रीय शातिर अपराधी को सवा तीन  किलो चरस के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए शातिर पर शहर के विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस पकड़े गए आरोपी से गहनता से पूछताछ कर रही है!
सोमवार को चकेरी पुलिस रामादेवी चौराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थीं। तभी चकेरी थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव को सूचना मिली एक शातिर अपराधी जो कई मुकदमों में वांछित चल रहा है वह इलाके में है। सूचना के आधार पर उन्होंने पुलिस टीम के साथ घेराबंदी की और डबल अंधा मोड़ के पास अपराधी संजीव यादव उर्फ संजू को दबोच लिया। तलाशी में उसके पास से पुलिस टीम को सवा तीन किलो चरस बरामद हुई है।
चकेरी थाना प्रभारी रवि श्रीवास्तव ने बताया कि पकड़ा गया युवक  अंतरराष्ट्रीय अपराधी है। शातिर के ऊपर शहर के विभिन्न थानों में लूट, हत्या, डकैती सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को शातिर की काफी समय से तलाश थी। पकड़े गए आरोपी से पुलिस अभी गहनता से पूछताछ कर उसके अन्य साथियों को पता लगा रही है।
शातिर ने अपने ही गुरु को जलाकर था मार डाला
डकैत संजीव की क्रूरता का यहीं से पता लगाया जा सकता है कि सन दो हजार अट्ठारह में अपने सरगना/ गुरु आशुतोष सचान को पहले इसने जान से मार दिया और फिर चांदपुर में ले जाकर के जला दिया! सन 2018 में थाना चांदपुर में इस शातिर डकैत के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था!
प्रभारी निरीक्षक चकेरी रवि कुमार श्रीवास्तव के साथ साथ उप निरीक्षक पवन कुमार उप निरीक्षक प्रेमपाल कॉन्स्टेबल विनोद प्रताप सिंह आदर्श सिंह  अवधेश कुमार प्रबल प्रताप सिंह की भूमिका गिरफ्तार करने में मुख्य रही!
RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular