Monday, December 5, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरट्रैक्टर व टेम्पो की भिड़ंत में सगे भाईयों समेत तीन लोगों की...

ट्रैक्टर व टेम्पो की भिड़ंत में सगे भाईयों समेत तीन लोगों की मौत, पांच घायल

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। जनपद के सजेती थाना क्षेत्र में अनियंत्रित ट्रैक्टर व सवारियों से भरी टेम्पो में सीधी भिड़ंत हो गई। घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है।
जानकारी के मुताबिक, सजेती थाना क्षेत्र के जहानाबाद रोड स्थित गांव भदवारा के पास चांदपुर मोड़ के पास बुधवार को शाम उस वक्त बड़ा हादसा हो गया जब तेज रफ्तार ट्रैक्टर व सवारियों से भरी टेम्पो की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर सडक़ किनारे खड्ड में जा गिरा, जबकि टेम्पो में आगे बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि महिला-पुरुष समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घटना के बाद चीख-पुकार मच गई और ग्रामीण दौडक़र मौके पर पहुंचे। इस बीच सूचना मिलते ही घाटमपुर थाना प्रभारी धनेश प्रसाद व सजेती थाना पुलिस पहुंची और घायलों को तुरंत घाटमपुर सीएचसी भेजा गया। पुलिस ने मृतक दोनों शवों को कब्जे में लेकर घटना की जानकारी परिजनों को दी।
इधर, सीएचसी पहुंचते ही एक और घायल की मौत हो गई। इस तरह से ट्रैक्टर व टेम्पो की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच घायलों को सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। घाटमपुर सीएचसी अधीक्षक डॉक्टर कैलाश चन्द्र ने बताया कि चंदापुर मोड़ के पास सडक़ हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। पांच घायलों को उपचार के बाद जिला अस्पताल इलाज के लिए भेज दिया गया है।
घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि सजेती इलाके में ट्रैक्टर व टेम्पो की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हुई है, जबकि पांच लोग घायल हैं। घायलों का उपचार चल रहा है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular