Friday, May 20, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरलखनऊकहा- 15 दिनों में होगा गन्ने का भुगतान, 300 यूनिट बिजली मुफ्त

कहा- 15 दिनों में होगा गन्ने का भुगतान, 300 यूनिट बिजली मुफ्त

लखनऊ।  अखिलेश यादव और राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) प्रमुख जयंत चौधरी ने शुक्रवार को मुजफ्फरनगर में संयुक्त प्रेस वार्ता की। इस दौरान अखिलेश यादव ने पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह, बाबा टिकैत और अजीत सिंह को याद किया। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने समय-समय पर सरकार को जगाने का काम किया है। मुझे खुशी है कि जयंत चौधरी और हम लोग मिलकर के उस विरासत को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

सपा प्रमुख ने कहा कि यह चुनाव जहां किसान और नौजवान के भविष्य का है, व्यापार को आगे बढ़ाने का है। वहीं चौधरी चरण सिंह जी की विरासत को आगे बढ़ाने का भी है, जो किसानों को संपन्न बनाना चाहते थे। उन्होंने किसानों के लिए सपना देखा था कि वो संपन्न हों। इस दौरान अखिलेश यादव ने कृषि कानूनों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि किसानों ने एकजुट होकर सरकार को कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए मजबूर किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा आज भी नहीं कह सकती है कि वो तीन कानून क्यों लागू किए थे और उन्हें वापस क्यों ले लिए ? मैं बता दूं कि भाजपा ने वोट के लिए कानून वापस लिया है। इसलिए मैं किसान भाईयों को यहां पर सावधान करना चाहता हूं कि भाजपा बिना बताए भी कुछ ऐसे फैसले और कानून ला सकती है। ऐसे में रालोद और सपा गठबंधन के माध्यम से किसानों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि कोई भी ऐसे काले कानून कभी भी उत्तर प्रदेश में लागू नहीं हो पाएंगे जो भाजपा की नीयत है और मंशा है।

सपा-रालोद की होगी जीत

सपा प्रमुख ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं भाजपा को याद दिलाना चहाता हूं कि अब जब चुनाव आ गया है तो अपना संकल्प पत्र पढ़ें और देंखें कि जो वादे उन्होंने किए वह पूरे हुए या नहीं। उनका हर वादा जुमला निकला, झूठे विज्ञापन दिए। मुझे उम्मीद है कि इस बार सपा-रालोद की जीत होने जा रही है।

गठबंधन ने किए कई ऐलान

अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में सपा-रालोद की सरकार बनने पर 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त में दी जाएगी। सिंचाई के लिए बिजली माफ होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular