Monday, October 3, 2022
spot_imgspot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशनोएडा पहुंचे अखिलेश यादव, सपा प्रमुख ने तोड़ा अंधविश्वास

नोएडा पहुंचे अखिलेश यादव, सपा प्रमुख ने तोड़ा अंधविश्वास

नोएडा: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव देर रात नोएडा पहुंचे. 10 साल बाद सपा प्रमुख का यह नोएडा दौरा किया. इस दौरान तीन चुनाव बीते, लेकिन अखिलेश यादव नोएडा नहीं आए. इसका कारण एक मिथक रहा कि नोएडा जाने वाले पार्टी प्रमुख को चुनाव में हार का सामना करना पड़ता है. अखिलेश वर्ष 2012 के चुनाव में पार्टी के स्टार प्रचारक थे, उस दौरान पार्टी का पूरा जिम्मा सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव संभालते थे. लेकिन, जैसे ही वे मुख्यमंत्री बने इस अंधविश्वास की जानकारी उन्हें दी गई और 10 सालों तक इसका उन्होंने पालन किया.

अखिलेश यादव के अंधविश्वास का यह किस्सा खूब चर्चित हुआ. इस मामले को लेकर उनसे सवाल भी किए गए. बता दें कि कुछ दिनों पहले सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने एक न्यूज चैनल के राजनीतिक प्रोग्राम में नोएडा ना जाने को लेकर अपनी बात बतायी थी. सपा सुप्रीमो ने कहा कि ऐसा माना जाता है कि जो भी वहां जाता है, दोबारा मुख्यमंत्री नहीं बनता है. हमारे बाबा मुख्यमंत्री भी नोएडा गए थे. वह भी इस बार मुख्यमंत्री नहीं बनने वाले हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि धर्म भी अंधविश्वास होता है.

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ अखिलेश यादव के बात का पलटवार किया था. सीएम योगी ने भी उसी कार्यक्रम में अखिलेश यादव के बाद पहुंचे तो उनसे भी नोएडा के अंधविश्वास को लेकर सवाल किया गया.

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular