Monday, January 30, 2023
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरएडीआरएम ने कानपुर सेंट्रल स्टेशन का किया निरीक्षण

एडीआरएम ने कानपुर सेंट्रल स्टेशन का किया निरीक्षण

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज के एडीआरएम शुक्रवार को कानपुर सेंट्रल स्टेशन का निरीक्षण किया। कोरोना महामारी को दृष्टिगत रखते हुए स्टेशन पर यात्रियों के शारीरिक दूरी का पालन न करते देख आलाधिकारियों को फटकार लगाई। यह चेतावनी देते हुए कहा कि कोविड-19 प्रोटोकाल नियमों का गम्भीरता से पालन करें और यात्रियों को भी जागरूक किया जाए।
एडीआरएम अनुराग अग्रवाल यही नहीं रुके उन्होंने बारी-बारी से सभी प्लेटफार्म, वेटिंग रूम, आईआरसीटीसी व नवनिर्मित फूड प्लाजा का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान व्यवस्था को देखकर सन्तुष्टि जताई है। इस दौरान वाटर डिस्पोजल ग्रीन एनवायरोंमेंट को लेकर कई अहम बिंदुओं पर वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये चर्चा की। उप मुख्य यातायात प्रबंधक हिमांशु शेखर उपाध्याय ने बताया कि आज उत्तर मध्य रेलवे के एडीआरएम अनुराग अग्रवाल कानपुर सेंट्रल पहुंचे थे। इन्होंने स्टेशन परिसर का निरीक्षण किया है।
वहीं महाराष्ट्र में बढ़ते हुए कोरोना के प्रकोप को देखते हुए सतर्कता बरतने को कहा। साथ ही अन्य राज्यों व जिलों से आने वाले यात्रियों पर भी विशेष ध्यान रखने के निर्देश जारी किए हैं। डिप्टी सीटीएम का कहना है कि फिलहाल हमारी रेलवे टीम स्टेशन परिसर में आने वाले हर यात्री की थर्मल स्कैनिंग व सेनिटाईजेशन करने के बाद ही परिसर में प्रवेश दे रही है।

 

 

 

 

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular