Wednesday, February 8, 2023
spot_imgspot_img
Homeदेशबीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को हार्टअटैक, अस्पताल में भर्ती

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को हार्टअटैक, अस्पताल में भर्ती

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया है। उन्हें दक्षिण कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जल्द से जल्द सौरव गांगुली को स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, “सौरव गांगुली को हल्का हार्ट अटैक आया है। सुनकर दुख हुआ। मेरी प्रार्थना है कि वह जल्द स्वस्थ हो जाएं। उनके परिजनों, दोस्तों और शुभचिंतकों के प्रति मेरी प्रार्थनाएं हैं।’
सौरव गांगुली के पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि गांगुली शनिवार सुबह जिम करने गए थे, जिसके बाद उन्हें सीने में दर्द होने लगा। घर लौटने पर सिर चकराने लगा और वह गिर पड़े। उसके बाद उन्हें दक्षिण कोलकाता के वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल की ओर से बताया गया है कि उनके पूरे बॉडी की स्कैनिंग की गई है। अन्य जांच भी की जा रही है। फिलहाल उनकी हालत को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है। डॉक्टरों ने कहा है कि उन्हें इमरजेंसी में भर्ती किया गया था, जहां से वार्ड में भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular