Monday, October 3, 2022
spot_imgspot_img
Homeमनोरंजनठग सुकेश चंद्रशेखर संग शादी करना चाहती थीं जैकलीन फर्नांडिस

ठग सुकेश चंद्रशेखर संग शादी करना चाहती थीं जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडीज तब से सुर्खियां बटोर रही हैं, जब से उनका नाम 200 करोड़ रुपये के जबरन वसूली मामले में ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा हाल ही में दायर एक चार्जशीट में अभिनेत्री को एक आरोपी के रूप में नामित किया गया था। रिपोर्टों से पता चलता है कि जैकलीन फर्नांडीज सुकेश चंद्रशेखर से इतनी आश्वस्त और प्रभावित थीं कि अभिनेत्री उनके अपराधों के उजागर होने के बाद भी लगातार उनके संपर्क में थी। जैकलीन फर्नांडीज के लिए और भी परेशानी है क्योंकि उसने सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक इतिहास को जानने के बाद भी उसके साथ संबंध नहीं तोड़े।

नोरा फतेही भी सुकेश के साथ संपर्क में थी। लेकिन दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ था उसके बाद दोनों अलग हो गये थे। विशेष पुलिस आयुक्त – ईओडब्ल्यू, रविंदर यादव ने एएनआई से बात करते हुए  इस बात की जानकारी दी थी। एक अन्य अधिकारी ने खुलासा किया कि जैकलीन के सह-कलाकारों ने उन्हें ठग से दूर रहने की चेतावनी दी थी। फ्री प्रेस जर्नल के हवाले से एक वरिष्ठ ईओडब्ल्यू अधिकारी ने कहा कि अभिनेत्री को उनके सह-कलाकारों ने सुकेश से सावधान रहने की सलाह दी थी, लेकिन वह उनसे मिलना जारी रखती थीं और महंगे उपहार स्वीकार करती थीं।

इस मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और ईरानी से बुधवार को पूछताछ की गई थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि ईरानी और फतेही दोनों मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय पर जांच में सहयोग में शामिल हुई। उन्होंने कहा, “फतेही, उनके रिश्तेदार महबूब उर्फ बॉबी और ईरानी से लगभग पांच घंटे पूछताछ की गई। सभी ने पूछताछ में सहयोग किया और उन्हें भोजन भी उपलब्ध कराया गया। ईरानी ने फतेही के रिश्तेदार से भी संपर्क किया था इसलिए तीनों को एक दूसरे के समक्ष लाकर भी पूछताछ की गई।” अधिकारी ने कहा, “हमने पहले फतेही से पूछताछ की थी लेकिन हम जानना चाहते थे कि चंद्रशेखर की पत्नी से असल में किसे उपहार में कार मिली थी। हम उनके रिश्तेदार के बैंक विवरण की भी जांच कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा कि फतेही और उनके रिश्तेदार को एक प्रश्नावली दी गई थी जिसमें 30 सवाल थे। अधिकारी ने कहा कि उन्होंने सभी सवालों के जवाब दिए। पूछताछ में पता चला कि चंद्रशेखर की ओर से जनवरी में ईरानी ने फतेही से संपर्क किया था।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular