Monday, October 3, 2022
spot_imgspot_img
HomeमनोरंजनAishwarya ने वो दिया जो मेरे पास पहले कभी नहीं था,

Aishwarya ने वो दिया जो मेरे पास पहले कभी नहीं था,

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ समय से अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन: आई’ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, अभिनेत्री चार साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं, इसलिए उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन सब के बीच मंगलवार यानि आज ऐश्वर्या के पति और अभिनेता अभिषेक बच्चन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि अभिनेता का यह वीडियो पुराना हैं, जिसमें वह शादी के बाद आए पॉजिटिव बदलावों के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। अभिषेक के इस इंटरव्यू के वायरल होते ही अभिनेत्री का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

ऐश्वर्या ने मुझे आत्मविश्वास दिया: अभिषेक

अभिषेक बच्चन का जो पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, वो उन्होंने वोग इंडिया मैगजीन को दिया था। इस इंटरव्यू में अभिनेता ने अपने और ऐश्वर्या के बारे में बात की थीं। इस दौरान उनसे पूछा गया था कि उन्होंने ऐश्वर्या से क्या सीखा हैं। इसका जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा था, ‘उसने मुझे वह आत्मविश्वास दिया है जो शादी से पहले मेरे पास कभी नहीं था। मैं पहले घर का सबसे लाडला बच्चा था, मेरी बहन की शादी हो गई, वो मेरे लिए बहुत प्रोटेक्टिव थीं। मेरे ऊपर कभी कोई जिम्मेदारी नहीं थी, लेकिन शादी के बाद सब अपने आप हो गया। मुझे अंदर से महसूस हुआ कि मुझे इस इंसान के लिए जिम्मेदार बनना है, मुझे इसे प्रोटेक्ट करना है और इसकी केयर करनी है। ऐश्वर्या ने मुझे लाइफ को नॉर्मल तरीके से जीना भी सिखाया है।’

अभिषेक बच्चन ने आगे कहा, ‘प्यार और शोहरत के बीच पैर फिसलना आसान है। मैं इसके बावजूद जमीन से जुड़ा रहा और इसका क्रेडिट मेरे माँ बाप के साथ-साथ ऐश्वर्या को भी जाता है। यह मेरे सिर पर कभी नहीं चढ़ा, मेरा मतलब है, देखो मैं किसके साथ रहता हूं, अमिताभ और जया बच्चन। लेकिन ऐश्वर्या ने किसी चीज का कभी घमंड नहीं किया और न मुझे करने दिया।

ऐश्वर्या और अभिषेक की जोड़ी बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में शुमार हैं। अभिनेता को फिल्म धूम 2 की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री से प्यार हुआ था। एक साल तक डेट करने के बाद दोनों 20 अप्रैल, 2007 को शादी के बंधन में बंध गए।

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular