सेलटैक्स कर्मी का बेटा प्रेमिका के लिए करता था लूटपाट, पुलिस ने भेजा जेल गिरफ्तार लुटेरों के कब्जे से लूट के कई मोबाइल बरामद

उत्तर प्रदेश कानपुर राज्य शहर
सच दिखाने की जिद...

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। बर्रा थाना पुलिस ने बाइकर्स गिरोह के दो लुटेरे दोस्तों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। दोनों गर्लफै्रंड के चक्कर में लूटेरे बन गए और उनके महंगे शौक पूरा करने के लिए जनपद के कई थाना क्षेत्रों में लूटपाट की वारदातें अंजाम दे चुके हैं। गिरफ्तार लुटेरों के कब्जे से लूटे गए कई मोबाइल बरामद हुए हैं।
पुलिस उपाधीक्षक गोविन्द नगर विकास कुमार पांडेय ने शनिवार को बताया कि सर्किल क्षेत्र आने वाले थानों में महिलाओं व बुजुर्गों से लूटपाट की घटनाओं को देखते हुए पुलिस की टीमों को धरपकड़ में लगाया था। इसी कड़ी में बर्रा थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग में दो लुटेरों को पकड़ा है।
गिरफ्तार लुटेरों में एक सेलटैक्स कर्मी का बेटा भी शामिल है। सीओ ने बताया कि लुटेरों में बर्रा थाना क्षेत्र में रहने वाले सेलटैक्स कर्मी का बेटा नवनीत श्रीवास्तव व सुमित पांडेय हैं। इनके कब्जे से सात लूटे हुए मोबाइल फोन व घटना में उपयोग की गई पल्सर गाड़ी भी बरामद हुई है। इनसे जुड़े हुए और लोगों की तालाश की जा रही है कुछ अहम सुराग पुलिस को मिले हैं जल्द ही अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
अय्याश सुमित की हैं चार गर्लफ्रैंड
पुलिस पूछताछ में पता चला कि मेहरबान सिंह पुरवा निवासी सुमित पांडेय अय्याश किस्म का युवक है। उसने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसकी गलफ्रैंड ने उससे अपने बर्थडे में आई फोन की डिमांड की और प्रेमिका से मिलकर वापस लौटा तो उसने एक पान की दुकान से युवक की रेकी करके कर्नलगंज से आई फोन लूट लिया था। वह लूटे गए मोबाइल का लॉक तोडऩे में असफल रहा। इसके बाद वह कई दुकानों पर जाकर उसने लॉक तुड़वाने के लिए लेकर गया, जहां बिल मांगे जाने पर निराश होकर वापस लौट आया। सीओ ने बताया कि सेलटैक्स कर्मी का बेटा नवनीत श्रीवास्तव को महंगे जूते और ब्रांडेड कपड़े पहनने का शौकीन है। लूटे गए मोबाइलों को वह पकड़े जाने से बचने के लिए बेचता नहीं था उनके पाट्र्स को मार्केट में बेचकर अपने शौक पूरे करता था। महंगे शौक के चलते गांजे व ड्रग्स का लती हो गया है।

 


सच दिखाने की जिद...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *