सीएसए के अधिकारियों, शिक्षकों, वैज्ञानिकों और कर्मचारियों ने मतदान करने की ली शपथ

उत्तर प्रदेश कानपुर राज्य शहर
सच दिखाने की जिद...

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय में सोमवार को राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर सभी विभागों में अधिकारियों,शिक्षकों,वैज्ञानिकों और कर्मचारियों ने मतदान करने की शपथ ली। राष्ट्रीय सेवा योजना के छात्र छात्राओं द्वारा निकाली गई मतदाता जागरूकता रैली के प्रारंभ में विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ.डी.आर. सिंह ने सभी छात्र छात्राओं को मतदान में भाग लेने एवं अन्य लोगों को प्रेरित करने की शपथ दिलाई।इस अवसर पर कुलपति ने बताया कि इस बार 11वां राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया जा रहा है भारत के प्रत्येक नागरिक को अपने राष्ट्र के प्रत्येक चुनाव में भागीदारी की शपथ लेनी चाहिए। क्योंकि देश के भावी भविष्य की नींव वोट ही रखता है।
कुलपति ने जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस जागरूकता भ्रमण के दौरान राष्ट्रीय स्वयं सेवक युवा शक्ति के तीन काम, शिक्षा सेवा और मतदान तथा छोड़ो अपने सारे काम, पहले चलो करें मतदान जैसे नारों से सजे हुए पोस्टर लिए हुए थे।
रैली के शुभारंभ में अधिष्ठाता कृषि संकाय डॉ.धर्मराज सिंह, अधिष्ठाता गृह विज्ञान डॉ.वेदरतन,अधिष्ठाता छात्र कल्याण डॉ.आर.पी.सिंह, डॉ.खलील खान मौजूद रहे तथा कार्यक्रम का संचालन विश्वविद्यालय की राष्ट्रीय सेवा योजना की समन्वयक डॉ.अर्चना सिंह, कार्यक्रम अधिकारी डॉ.रश्मि सिंह एवं डॉक्टर संजीव कुमार सचान ने किया।


सच दिखाने की जिद...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *