किसान कानून किसानों की मौत का वारंट: आदित्य यादव

उत्तर प्रदेश कानपुर राज्य शहर
सच दिखाने की जिद...

जन एक्सप्रेस संवाददाता
बिल्हौर। तहसील क्षेत्र के चौबेपुर कस्बे के बैलाही बाजार में रविवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव के नेतृत्व में तहसील स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। बैठक में कानपुर नगर व कानपुर देहात के नेताओं ने शिरकत की। कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे राष्ट्रीय महासचिव आदित्य यादव का पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों ने जोरदार स्वागत किया।
सम्मेलन को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि हमारी पार्टी गांव गांव पांव-पांव चलकर जन जागरूकता अभियान चलाएगी और सरकार की जनविरोधी नीतियों को उजागर करेगी, उन्होंने सरकार की जमकर आलोचना की और किसान कानून को किसान की मौत का वारंट बताया तथा वैश्विक महामारी में जेबे भरने का सरकार ने काम किया है महिला उत्पीडऩ गुंडाराज खत्म करने की बात मिथ्या साबित हो रही है, यह सरकार किसानों के खाते में पैसा भेज कर किसानों को गुमराह कर रही है, किसानों को पैसा नहीं रोजगार चाहिए यह सरकार झूठा लॉलीपॉप देकर मंदिर के नाम पर आम जनमानस से उगाई का काम कर रही है। सम्मेलन में आम जनता से अपील करते हुए कहा कि किसान के तीनों अध्यादेशों को ध्यान से आप लोग पढ़े और किसानों को समझाएं कानून लागू होते ही किसान का अंत हो जाएगा। वैसे भी इस देश में सरकार द्वारा प्रमुख रूप से संस्थानों व प्रतिष्ठानों का निजीकरण किया जा रहा है तथा सरकार को सत्य का आईना दिखाने वाले पत्रकार किसान नौजवान सभी को जेल में डाला जा रहा है । उन्होंने दावा किया आगामी 2022 में राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव के बिना यह सरकार नहीं बन सकती है।
कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय प्रवक्ता शिवकुमार बेरिया प्रदेश अध्यक्ष सुंदरलाल लोधी, जिला अध्यक्ष विनोद प्रजापति, किसान सभा अध्यक्ष अशोक यादव, प्रदेश सचिव अमित यादव, वरिष्ठ नेता महेंद्र सिंह यादव, वरिष्ठ नेता गोविंद स्वामी त्रिपाठी, महिला मोर्चा शालिनी सिंह, मोना गौतम, राजेंद्र स्वामी त्रिपाठी, बिल्हौर विधानसभा अध्यक्ष जगरूप यादव मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन राजपाल यादव द्वारा किया गया।

 


सच दिखाने की जिद...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *