Sunday, November 27, 2022
spot_imgspot_img
Homeशहरकानपुरमंडलायुक्त समेत अन्य अधिकारियों ने लगवाई वैक्सीन

मंडलायुक्त समेत अन्य अधिकारियों ने लगवाई वैक्सीन

जन एक्सप्रेस संवाददाता
कानपुर नगर। जनपद में कोरोना काल में दिन रात जान जोखिम में डालकर काम करने वाले पहले चरण के फ्रंटलाइन वर्करों को शुक्रवार वैक्सीन का टीका लगाया गया। टीकाकरण का शुभारंभ मंडलायुक्त डॉ. राजशेखर ने उर्सला अस्पताल में कोविशील्ड वैक्सीन लगवाकर किया। मंडलायुक्त के वैक्सीनेशन की शुरुआत के बाद जिलाधिकारी आलोक तिवारी, एडीएम सिटी अतुल कुमार व डीआईजी डॉ. प्रीतिन्दर सिंह ने टीकाकरण कराया।
उर्सला के वैक्सीनेशन सेन्टर पर सुबह 9.45 बजे मंडलायुक्त डॉ. राजशेखर ने वैक्सीन लगवाई। इसके पांच मिनट बाद जिलाधिकारी आलोक तिवारी को 9.50 बजे कोरोना की वैक्सीन लगी और फिर अपर जिलाधिकारी नगर (एडीएम सिटी) अतुल कुमार को 9.55 बजे टीका लगाया गया। इसके बाद फ्रंटलाइन वर्कर डीआइजी डॉ. प्रीतिंदर सिंह को 10.10 बजे वैक्सीन का टीका लगा। वैक्सीन का टीका लगने के बाद सभी अफसरों को आधा घंटे तक कोविड प्रोटोकॉल के तहत वैक्सीनेशन सेंटर पर बने आब्जर्वेशन कक्ष में रोका गया। मंडलायुक्त डॉ. राजशेखर ने टीकाकरण के बाद पत्रकारों को बताया कि वैक्सीन से किसी भी प्रकार का हानि नहीं है। इसे लगवाने में घबराने की जरुरत नहीं है। यह कोरोना महामारी की चेन तोडऩे में कारगार है। जनता के लिए मंडलायुक्त ने संदेश दिया कि जब भी आपकी बारी आए तो इसे जरुर लगवाए। कोरोना वैक्सीन का टीका लगने के बाद अधिकारियों ने बातचीत में बताया कि देश में बनी वैक्सीन पूरी तरह से सुरक्षित है। टीकाकरण कराने के बाद सभी अधिकारीगण अपने-अपने कार्यालय पहुंचे और कामकाज में रोजना की तरह तल्लीन हो गए।
इस दौरान अपर निदेशक चिकित्सा स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण डॉ. जीके मिश्रा, सीएमओ डॉ. अनिल मिश्रा और उर्सला अस्पताल के सीएमएस डॉ. अनिल निगम मौजूद रहें।

 

RELATED ARTICLES

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular