Thursday, December 9, 2021
spot_imgspot_img
Homeमनोरंजनयोर ऑनर 2 में पंजाबी पॉप स्टार बने अभिषेक बजाज

योर ऑनर 2 में पंजाबी पॉप स्टार बने अभिषेक बजाज

मुंबई । स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के अभिनेता अभिषेक बजाज योर ऑनर 2 में एक पंजाबी पॉप स्टार अमन की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी भूमिका के बारे में खुलकर बात की।

अभिषेक कहते हैं कि मैं पंजाब के सबसे बड़े पॉप स्टार की भूमिका निभा रहा हूं । उनके गाने हमेशा हिट होते हैं चाहे वह डाउनटाउन बॉयज हो या बिली बिली अख ये गाने पंजाब में सुपर कल्ट सॉन्ग हैं। जब भी वह किसी पार्टी में जाते हैं तो वह पार्टी का आकर्षण होते है, और हर प्रशंसक उनके लिए पागल हो जाता है। वह एक बिगड़ैल लड़का है। वह ड्रग्स लेता है, और सोचता है कि सब कुछ उसके इर्द-गिर्द घूमता है और वह जानता है कि उसके पास स्टारडम है जिसका वह कैसे भी उपयोग कर सकता है।

उन्होंने कहा कि यह आदमी ऊर्जा से भरा है। उसकी जिंदगी तब पूरी तरह से बदल जाती है जब वह ड्रग के मामले में पकड़ा जाता है और उस पल के बाद पूरा परि²श्य बदल जाता है।

श्रृंखला में अभिनेता गुलशन ग्रोवर और माही गिल भी हैं। अभिषेक आगे अपने किरदार के बारे में शेयर करते हुए कहते हैं कि अमन ही वह है जिसके लिए लोग दीवाने हो जाते हैं। उनका जीवन उतार-चढ़ाव से भरा है। उसे अपने करियर में गिरावट का सामना करना पड़ता है, जब वह ड्रग्स के मामले में फंस जाता है।

इस भूमिका को निभाने में उनके सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में बताते हुए, अभिनेता ने साझा किया कि मैं वास्तविक जीवन में मैं अमन से अलग हूं। इसलिए, इस किरदार को निभाने के लिए मुझे शोध से गुजरना पड़ा। बहुत सारे पॉप स्टार जैसे कि वे कैसा प्रदर्शन करते हैं, वे विशेष परिस्थितियों में कैसे कार्य करते हैं। और ड्रग्स पर आधारित कुछ वीडियो देखे, कि लोग ड्रग्स लेने के बाद कैसे व्यवहार करते हैं। इसे करने में बहुत मजा आया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Cricket live Update

- Advertisment -spot_imgspot_img
- Advertisment -spot_imgspot_img

Most Popular