उत्तर प्रदेशबाराबंकीराजनीतिराज्य खबरें

देश का प्रधान सेवक अपने मालिक को हिसाब दे रहा है: मनोज तिवारी

Listen to this article
  • प्रेस वार्ता में मोदी सरकार के 9 साल की उपलब्धियां गिनायी गई

  • सोशल मीडिया संवाद कार्यक्रम आयोजित,भाजपा का महा संपर्क अभियान की शुरुआत हुई

जन एक्सप्रेस/शोभित शुक्ला

बाराबंकी। मोदी सरकार के 9 साल पूर्ण होने पर भाजपा के महा संपर्क अभियान की शुरुआत शुक्रवार को प्रेस वार्ता एवम सोशल मीडिया संवाद कार्यक्रम से हुई। जिला पंचायत सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता में भाजपा के सांसद मनोज तिवारी मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी खुद को प्रधान सेवक और जनता को मालिक समझते है। इसीलिए एक सेवक के रूप में मोदी पिछले 9 वर्षो से गरीब कल्याण में जुटे हैं। 9 साल पूर्ण होने पर देश का प्रधान सेवक देश की मालिक जनता जनार्दन को अपना हिसाब दे रहा है। उन्होंने कहा कि पहले गांवो से लोग बेटियां गांव से ब्याह कर ले आते थे मगर गांव में अपनी बेटियो को ब्याहने से कतराते लगे थे,मगर मोदी सरकार ने गांव की बेटियों के लिए आवास, गैस सिलेंडर,शौचालय,बिजली जैसी मूलभूत सुविधाएं मुहैया कराकर देश की आधी आबादी का मान बढ़ा दिया है।

उन्होंने राहुल गांधी पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि वो देश के बाहर भारतीय लोकतंत्र को अपमानित करने का कुचक्र रच रहे हैं,जबकि उन्ही के प्रधानमंत्री पिता राजीव गांधी ने वर्षो पहले कांग्रेस सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार को उजागर करते हुए कहा था कि किसी भी योजना का 85 प्रतिशत भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाता है।उन्होंने कहा कि हाल ही में विदेश यात्रा पर गए मोदी का बढ़ा हुआ रुतबा देखकर राहुल और अखिलेश यादव जैसे विपक्षी नेताओं की नींद गायब हो गई है,विपक्षियों को समझ में नहीं आ रहा कि मोदी से कैसे निपटा जाए।मनोज तिवारी पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 9 साल की सरकार में जितना विकास हुआ वह पहले कभी नहीं हुआ। सरकारे पहले भी रहीं पर उनमें नीति और नियति की भारी कमी थी।

उन्होंने कहाकि केंद्र सरकार के 9 साल के कार्य और उपलब्धियों को मौखिक बताना आसान नहीं लेकिन नमो ऐप के जरिए सरकार के एक-एक काम का हिसाब किताब देखा जा सकता है। 11:30 करोड़ घरों को शौचालय मिले, 9 करोड़ 60 लाख से ज्यादा घरों में गैस कनेक्शन पहुंचे, 48 करोड़ लोग जनधन योजना के जरिए बैंक से जुड़ गए। कहा कि गंगा किनारे ऑर्गेनिक खेती के लिए सरकार किसानों को प्रोत्साहित कर रही हैं।कहा मोदी देश के इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ सनातन संस्कृति के पुनरोद्धार में भी जुटे है। उन्होंने राम मंदिर का जिक्र करते हुए कहा कि 27 साल प्रभु राम टेंट में बैठे रहे आज मोदी सरकार की देन है कि जनवरी 2024 में प्रभु राम का भव्य दिव्य मंदिर देशवासियों को मिलने जा रहा है। उन्होंने देश के सेकुलर होने का ढिढोर पीटने वाले ओवैसी, सहित तमाम विपक्षी नेताओं को पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चीन में कुछ दिनों पूर्व हजारों मस्जिदें गिरा दी गई पर न तो ओवैसी बोले न ही राहुल जैसे अन्य सेकुलर वादी नेता। जनता सब जानती है वह खुद ही हिसाब ले लेगी।

इस अवसर पर जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद, राज्य मंत्री सतीश शर्मा, जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा, सांसद उपेंद्र सिंह रावत, जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत, विधायक दिनेश रावत, साकेन्द्र प्रताप वर्मा, एमएलसी अंगद सिंह, पूर्व विधायक शरद अवस्थी, भाजपा जिला अध्यक्ष शशांक कुशमेश ,मीडिया प्रभारी विजय आनंद बाजपेई मौजूद रहे।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button